Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Lal Kitab : लाल किताब के इस अचूक वशीकरण टोटके को बहुत ही सोच समझकर करें प्रयोग

  • लाल किताब (Lal Kitab) में वशीकरण टोटके (Vashikaran Totke) को लेकर अनेक उपाय (Upay) बताए गए हैं।
  • लाल किताब के वशीकरण के टोटके को बहुत ही जरुरत पड़ने में ही प्रयोग में लाना चाहिए।

Lal Kitab : लाल किताब के इस अचूक वशीकरण टोटके को बहुत ही सोच समझकर करें प्रयोग
X

Lal Kitab : लाल किताब (Lal Kitab) में वशीकरण टोटके (Vashikaran Totke) को लेकर अनेक उपाय (Upay) बताए गए हैं। जिनके द्वारा आप जिसे भी चाहें उसे अपने वश में कर सकते हैं। चाहें वो आपका प्रेमी हो, पति हो, पार्टनर हो अथवा प्रेमिका हो। लाल किताब के उपाय बहुत ही प्रभावशाली और चमत्कारी होते हैं जो व्यक्ति की अनेक समस्याओं को दूर करने के बने हैं परन्तु लाल किताब में वशीकरण का टोटका एक ऐसा टोटका है जो व्यक्ति के लिए हानिकारक भी सिद्ध हो सकता है। लाल किताब के वशीकरण के टोटके को बहुत ही सोच समझ कर और जरुरत पड़ने में ही प्रयोग में लाना चाहिए। तो आइए जानते हैं लाल किताब के वशीकरण के टोटके के बारे में।

Also Read : Jhandewala Devi Mandir : एक क्लिक में पढ़ें मां अम्बे गौरी की आरती, करें प्रात:कालीन श्रृंगार दर्शन और देखें फोटो गैलरी

कई बार ऐसा होता है कि आप किसी स्त्री की ओर आकर्षित हो जाते हैं और उसे पाना चाहते हैं। पर ऐसा जरुरी नहीं है कि अगर आप किसी व्यक्ति को चाहें और बदले में वो भी आपको चाहे। पर आप उसके बिना रह भी नहीं पाते हैं। और किसी भी हालत में उसे पाना चाहते हैं। जोकि अगर आप सामान्य रूप से ये सब सच होते देखना चाहते हैं। तो बहुत मुश्किल है और बाकी आपकी किस्मत है पर टोने-टोटके ऐसी शक्ति है जिसके प्रयोग से आप जो चाहे कर सकते हैं। तो लाल किताब का वशीकरण का टोटका आपके लिए ही बना है।

Also Read : Swapan Shastra : एक क्लिक में जानें भगवान शिव से जुड़े सपनों का ये मतलब

  1. पूर्वाफाल्गुनी नक्षत्र में अनार की लड़की तोड़कर लाएं। और धूप देकर उसे अपनी दांयी भुजा में बांध लें। तो प्रत्येक व्यक्ति आपसे वशीभूत होगा।
  2. कागजंघा, अगर, केसर इन सबको पीसकर स्त्री के मस्तक पर तथा पैर के नीचे डालने पर वो वशीभूत होती है।
  3. छोटी इलायची, लाल चंदन, सिंदूर, कंगनी, काकड़सिंगी आदि सारी सामग्री को इक्ट्ठा कर धूप बना लें। आप जिस किसी स्त्री के सामने धूप देंगे वो वशीभूत हो जाएगी।

(Disclaimer: इस स्टोरी में दी गई सूचनाएं सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं। Haribhoomi.com इनकी पुष्टि नहीं करता है। इन तथ्यों को अमल में लाने से पहले संबधित विशेषज्ञ से संपर्क करें)

Next Story