Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Lal Kitab : जानिए, बुरी नजर, बद्दुआ, हाय उतारने का ये असरदार उपाय

  • लाल किताब (Lal Kitab) में अनेक प्रकार के टोने-टोटके और उपाय बताए गए हैं।
  • कोई भी उपाय, टोना, टोटका तभी काम करता है जब उसे सही प्रकार से किया जाए।

Lal Kitab : बुरी नजर, बद्दुआ, हाय उतारने का असरदार उपाय
X

Lal Kitab : लाल किताब में अनेक प्रकार के टोने-टोटके और उपाय बताए गए हैं लेकिन कोई भी उपाय, टोना, टोटका तभी काम करता है जब उसे सही प्रकार से किया जाए और साफ मन से किया जाए। अगर आपको किसी की हाय लगी है, बद्दुआ लगी है या किसी की बुरी नजर लगी अथवा आपके घर में कोई व्यक्ति परेशान है और चिड़चिड़ा हो रहा है तो आप लाल किताब के कुछ उपायों को आजमाकर देखिएगा आपको निश्चित ही फायदा होगा। तो आइए जानते हैं लालकिताब के बद्दुआ, हाय और नजर दोष हटाने के उपायों के बारे में।

Also Read : Vastu Shastra : रातो रात चमकती है आपकी किस्मत तकिए के नीचे रखें यह एक चीज

नजर दोष, बद्दुआ और हाय हटाने की सामग्री

1. सात सुखी लाल मिर्च

2. कुछ प्याज के छिलके

3. फिटकरी का छोटा सा टुकड़ा

4. सात लहसुन की कलियां

5. थोड़ी सी राई

6. एक चम्मच नमक

7. एक उपला

Also Read : Vashikaran : पति को गुलाम बनाने का टोटका, जानें

नजर दोष, बद्दुआ और हाय हटाने की विधि

सबसे पहले आप उपले में आग प्रज्जवलित कर लें। इसके बाद सारी सामग्री को हाथ में लेकर जिसे भी बद्दुआ, हाय अथवा नजर लगी हुई है उस व्यक्ति के ऊपर से सिर से लेकर पैर तक सात बार वार कर उस जलती हुई आग में डाल दें।

इसके प्रयोग से आपके घर में किसी भी व्यक्ति को लगी हुई नजर दोष, बद्दुआ और हाय दूर हो जाएगी। और उस व्यक्ति के आचरण और सेहत में बहुत जल्दी ही आपको परिवर्तन देखने को मिलेगा। अगर वह व्यक्ति बीमार है तो उसे शीघ्र ही स्वास्थ्य लाभ होने लगेगा।

(Disclaimer: इस स्टोरी में दी गई सूचनाएं सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं। Haribhoomi.com इनकी पुष्टि नहीं करता है। इन तथ्यों को अमल में लाने से पहले संबधित विशेषज्ञ से संपर्क करें)

Next Story