Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Jyotish Shastra: धन वर्षा के लिए घर में रखें बिल्ली की ये चीज, जानें इसे प्राप्त करने और मां लक्ष्मी की कृपा पाने की विधि

Jyotish Shastra: पैसा कमाना इस दुनिया में हर किसी व्यक्ति की चाहत होती है, जिसके चलते हम सभी लोग भागदौड़ कर रहे होते हैं। परन्तु पैसा कमाना हर किसी की किस्मत में नहीं होता है। पैसा कमाने के लिए हमारे ऊपर भगवान का आशीर्वाद होना बहुत जरुरी है।

Jyotish Shastra: धन वर्षा के लिए घर में रखें बिल्ली की ये चीज, जानें इसे प्राप्त करने और मां लक्ष्मी की कृपा पाने की विधि
X

Jyotish Shastra: पैसा कमाना इस दुनिया में हर किसी व्यक्ति की चाहत होती है, जिसके चलते हम सभी लोग भागदौड़ कर रहे होते हैं। परन्तु पैसा कमाना हर किसी की किस्मत में नहीं होता है। पैसा कमाने के लिए हमारे ऊपर भगवान का आशीर्वाद होना बहुत जरुरी है। जीवन में कुछ लोग ऐसे भी हैं, जिन्हें बिना मेहनत किए ही भगवान की कृपा प्राप्त हो रही है और वे लोग रातोंरात अमीर हो रहे हैं।

मान्यता है कि, पैसा अच्छी किस्मत से और सौभाग्य से ही मिलता है। लेकिन वहीं कुछ चीजें इतनी शुभ होती है जिन्हें घर में रखते ही बुरी किस्मत हमसे मुंह मोड़ लेती है और अच्छी किस्मत हमारा साथ पकड़ लेती है। वहीं अगर आप इन चीजों को अपने घर में रख दें तो आपकी किस्मत को जगाने में वह जादू की तरह असर करेगी और कुछ ही दिनों में आपकी बदलती हुई किस्मत आपको नजर आने लगेगी।

इसके लिए आपको बिल्ली की गर्भनाल का इस्तेमाल करना होगा। परन्तु यह गर्भनाल बड़ी मुश्किल से और बड़ी किस्मत से ही प्राप्त होती है, लेकिन जब यह किसी के हाथ लग जाती है तो उसकी कंगाली हमेशा-हमेशा के लिए दूर हो जाती है और वह व्यक्ति हमेशा-हमेशा के लिए मालामाल हो जाता है। इसके लिए आपको घर में एक बिल्ली पाल लेनी चाहिए और जब वह गर्भवती हो जाए तो उसके प्रसव के समय का खास ध्यान रखना चाहिए। इस समय में आप बिल्ली के रहने-सहने की ऐसी व्यवस्था करें कि, आपका कमरा छोड़कर बिल्ली कई बाहर को ना निकल जाए।

वैसे भी अधिकतर पालतू बिल्लियां घर में ही कुर्सियों के नीचे, मेज आदि के नीचे या बेड के नीचे रहना पसंद करती हैं और अपना खानपान भी अपने मालिक से ही लेती हैं। जिस समय आपकी बिल्ली अपने बच्चे को जन्म दे रही हो, उस समय आप सावधानी से उसकी रखवाली करें और बिल्ली की गर्भनाल प्राप्त कर लें। उस पर आप हल्दी का पाउडर और लेप लगा सकते हैं। यह एक प्रकार का लक्ष्मी यंत्र बन जाता है। जोकि धन क आगमन के लिए लाभकारी सिद्ध होता है और इसे घर में रखने से मां लक्ष्मी आपसे प्रसन्न हो जाती हैं और जल्दी ही आपको करोड़पति बना देगी।

(Disclaimer: इस स्टोरी में दी गई सूचनाएं सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं। Haribhoomi.com इनकी पुष्टि नहीं करता है। इन तथ्यों को अमल में लाने से पहले संबधित विशेषज्ञ से संपर्क करें।)

और पढ़ें
Next Story