Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सप्ताह में इस दिन भूलकर भी ना बनाएं शारीरिक संबंध, लगता है घोर पाप

  • पति- पत्नी दोनों एक- दूसरे के पूरक होते हैं।
  • पत्नी अगर अर्द्धागनी है तो पति भी परमेश्वर माना जाता है।
  • पति- पत्नी दोनों एक-दूसरे के दुख-दर्द में साथ निभाते हैं।

सप्ताह में इस दिन भूलकर भी ना बनाएं शारीरिक संबंध, लगता है पाप
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

पति- पत्नी दोनों एक- दूसरे के पूरक होते हैं। पत्नी अगर अर्द्धागनी है तो पति भी परमेश्वर माना जाता है। दोनों एक-दूसरे के दुख-दर्द में साथ निभाते हैं। वहीं पति-पत्नी में शारीरिक संबंध को लेकर काफी महत्वपूर्ण बातें बतायी गई हैं। जोकि मानव जीवन के लिए बहुत ही अहम बातें होती हैं। शारीरिक संबंध एक ऐसी क्रिया है जिस पति-पत्नी में अगर ना हो तो वह जीवन संपूर्ण नहीं माना जाता, लेकिन इसी के साथ ही क्या आप जानते हैं किपति-पत्नी में संबंध बनाने का भी एक समय और दिन होता है। वहीं कई लोग ऐसे होते हैं जो किसी भी समय संबंध बना लेते हैं। जोकि घोर पाप माना जाता है। तो आइए जानते हैं सप्ताह को वो कौनसा ऐसा दिन है जिस दिन संबंध नहीं बनाने चाहिए।

ये भी पढ़ें : Sawan 2021 : शिवलिंग पर क्यों चढ़ाया जाता है बेलपत्र, जानें इसके बारे में ये विशेष बातें

बृहस्पतिवार का दिन

बृहस्पति एक ऐसा ग्रह है जोकि सबका गुरु माना जाता है। शास्त्रों में बताया जाता है कि जब किसी व्यक्ति का गुरु कमजोर होता है तो उसे भयानक से भयानक परिस्थितियों से गुजरना पड़ता है। वह व्यक्ति कंगाल होने लगता है। ऐसे में शास्त्रों में बताया जाता है कि, बृहस्पतिवार के दिन पति-पत्नी को शारीरिक संबंध नहीं बनाने चाहिए। इस दिन गर्भ में ठहरी संतान राक्षस जाति की होती है और ऐसे व्यक्ति को अगले जन्म में कुत्ते का जन्म लेना पड़ता है। इसलिए इस दिन कोई भी गलत कार्य ना करें, जिससे आपका गुरु कमजोर हो जाए।

ये भी पढ़ें : Sawan 2021 : सावन के पवित्र महीने में जिसे भी मिल जाएं ये संकेत, उसके घर आएंगे भोलेनाथ, उसकी खुल जाएगी किस्मत

मंगलवार का दिन

मंगलवार के दिन पत्नी को गलती से भी चुबंन ना करें। मंगल ग्रह एक ऐसा ग्रह है जो व्यक्ति की कुंडली में अगर बुरे भाव में आ जाए तो व्यक्ति या तो आतंकवादी बन जाता है अथवा अपराधी बन जाता है। मंगलवार के दिन संबंध स्थापित करने वाला व्यक्ति अगले जन्म में सुअर या कुत्ते का रुप लेता है। वहीं इस दिन मांस-मदिरा का सेवन भी नहीं करना चाहिए। इस दिन गर्भ में ठहरी संतान भी राक्षस प्रजाति की होती है। वहीं इस दिन गर्भ में ठहरी संतान किन्नर का रुप भी ले सकती है। मंगल ग्रह अगर किसी व्यक्ति का बिगड़ जाए तो उसे गरीब होने से कोई भी नहीं रोक सकता है।

(Disclaimer: इस स्टोरी में दी गई सूचनाएं सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं। Haribhoomi।com इनकी पुष्टि नहीं करता है। इन तथ्यों को अमल में लाने से पहले संबधित विशेषज्ञ से संपर्क करें)

Next Story