Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रातोरात मालामाल कर देगा ये धन वर्षा करने का खतरनाक टोटका, जानें इसकी प्रयोग विधि

  • धन की प्राप्ति के लिए सभी लोग बेजोड़ मेहनत करते हैं।
  • धन है तो व्यक्ति की इज्जत भी होती है।
  • अगर आपके पास धन पर्याप्त मात्रा में नहीं है तो समाज में आपको कभी सम्मान नहीं मिलेगा।

रातोरात मालामाल कर देगा ये धन वर्षा करने का खतरनाक टोटका, जानें इसकी प्रयोग विधि
X

जीवन में धन से धर्म है इसीलिए देव-दानव, मानव सभी धन प्राप्ति करने के लिए बेजोड़ मेहनत करते हैं। धन है तो व्यक्ति की इज्जत भी होती है, वहीं अगर आपके पास धन पर्याप्त मात्रा में नहीं है तो समाज में आपको कभी सम्मान नहीं मिलेगा। हमारे समाज में जो व्यक्ति जितना ज्यादा धनवान होता है तो उसकी उतनी ही ज्यादा इज्जत की जाती है। इसीलिए लोग भगवान से अधिक से अधिक धन की ही कामना करते हैं। क्योंकि धन के अभाव में धर्म करना भी संभव नहीं है। तो अगर आप भी अपने धन को धर्म में लगाना चाहते हैं, अपने हित में लगाना चाहते हैं, तो आइए जानते हैं एक ऐसे ही टोटके के बारे में जिसके प्रभाव से आप भी धनवान बन जाएंगे।

ये भी पढ़ें : Vastu Shastra : मित्रों के बीच दुश्मनी पैदा कर देते हैं ये काम, वास्तु के अनुसार पांच बातों का रखें ध्यान

  • टोटके कभी भी प्रभावहीन नहीं होते हैं। वहीं विश्वास नहीं होने पर टोटके अपना प्रभाव नहीं दिखाते हैं। इसीलिए जब भी आप टोटके करें तो गुप्त रुप से ही करें और अपने पाटर्नर से भी टोटके के बारे में कोई जिक्र ना करें। वहीं अगर आप अविवाहित हैं तो अपने दोस्तों से भी इस शेयर ना करें। तभी ये टोटके अपना प्रभाव दिखाते हैं।
  • धन प्राप्ति के लिए टोटका करते समय में आपको सबसे पहले कच्चे 21 लाल मिर्च लेनी हैं और इसे माला बनाकर मंगलवार या शनिवार के दिन आपको पीपल के पेड़ की जड़ अथवा आम के पेड़ की जड़ में इसको रख देना है। तथा माला को रखते समय एक ही प्रार्थना करनी है कि, आप हमारी गरीबी को दूर करें, हमारी दरिद्रता का नाश करें। लाल मिर्च का टोटका कभी खाली नहीं जाता है।
  • वहीं अगर किसी बच्चे को नजर दोष लग गया है तो आज भी ग्रामीण क्षेत्रों में दादी-नानी द्वारा ये टोटके प्रयोग में लाये जाते हैं।
  • वहीं मंगल दोष के कारण अगर कर्ज का भार आपके सिर पर बढ़ गया है तो लाल मिर्च अगर आप पीपल के पेड़ की जड़ में रखते हैं तो आपके कर्ज तत्काल ही समाप्त होने लगते हैं। ये टोटके हर प्रकार के दोषों को दूर करते हैं और आपके घर में धन की वृद्धि करते हैं।
  • वहीं अपने पर्स में हमेशा एक मोर का पंख अवश्य रखें। इससे विद्या में वृद्धि होती है और धन में वृद्धि होती है इसमें किसी भी प्रकार का संदेह नहीं है।
  • लाल कलर के कागज के टुकड़े अपने पर्स में अवश्य रखें। इससे हनुमान जी की कृपा प्राप्त होती है। साथ ही मंगलदेव और सूर्यदेव की भी कृपा प्राप्त होती है और धन की भी वृद्धि होती है।

(Disclaimer: इस स्टोरी में दी गई सूचनाएं सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं। Haribhoomi.com इनकी पुष्टि नहीं करता है। इन तथ्यों को अमल में लाने से पहले संबधित विशेषज्ञ से संपर्क करें)

Next Story