Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Chanakya Niti : महिलाएं कभी नहीं देती अपने पाटर्नर को ये चीज, जानकर चौक जाएंगे आप

Chanakya Niti : औरत अपने पति को एक चीज कभी नहीं देती, ऐसा सुनकर आप भी हो जाएंगे हक्का-बक्का। आपके पैरों तले से जमीन खिसक जाएंगी। आप लाख कोशिश क्यों ना कर लें आप अपने पाटर्नर से ये एक चीज कभी नहीं ले पाएंगे।

Chanakya Niti : महिलाएं कभी नहीं देती अपने पाटर्नर को ये चीज, जानकर चौक जाएंगे आप
X

Chanakya Niti : पति-पत्नी के बीच में आपसी रिश्ते मजबूत होते हैं। वहीं भले ही आपकी पत्नी आपको सबकुछ दे सकती है, लेकिन कुछ ऐसी बातें भी हैं जिनमें पुरुषों की मनमानी नहीं चलती है। अगर आप एक शादीशुदा व्यक्ति हैं तो आप इस बारे में जरुर सोचें। आपकी अर्द्धागंनी आपको वह सबकुछ दे सकती है, हर खुशी दे सकती है, दुख में आपका साथ निभा सकती है, लेकिन एक ऐसी क्या चीज है जो आपकी पत्नी आपको यानी अपने प्राणनाथ को भी नहीं दे सकती, चाहें आप उसके लिए कितने ही उपहार क्यों ना ले आएं। फिर भी वह अपनी एक चीज आपको कभी नहीं देगी। तो आइए जानते हैं...

ये भी पढ़ें : Swapan Shastra : सपने में इस तरह बकरी देखकर खुशी से नाचने लगेंगे आप, जानिए...

भले ही पत्नी से आप सबकुछ ले सकते हैं, वह आपके हर दुख-दर्द में आपकी भागीदार बन सकती है और आपका साथ निभा सकती है, लेकिन एक औरत या एक लड़की अपने पाटर्नर को अपने पीछे की चीज कभी नहीं देती। भले ही वो आपसे कितना ही प्यार क्यों नहीं करती हो। इसके लिए आप कितना ही प्रयत्न क्यों ना कर लें। उन्हें कितने ही उपहार क्यों ना भेंट कर लें। वो आपकी इस बात को कभी नहीं मानने वाली। ऐसी बातों से महिलाएं सुनकर ही घबरा जाती हैं।

महिलाएं अकसर अपने पति से धन छिपाकर रखती हैं। वो इस धन को कभी अपने पति को नहीं देती हैं। परन्तु वक्त आने पर ही वो इस धन का उपयोग करती हैं।

महिलाओं से खासकर रात के समय प्यार मांगने में शर्म नहीं करनी चाहिए। क्योंकि महिलाएं थोड़ी शर्मिली होती हैं और इसी कारण वह अपने पति को प्यार नहीं देती । पति को प्यार मांगने में कभी शर्म नहीं करनी चाहिए। क्योंकि पहल पति की तरफ ये हो तो अच्छा रहता है और महिलाओं को खुशी भी होती है। तथा वो प्यार करने के लिए मान भी जाती हैं।

(Disclaimer: इस स्टोरी में दी गई सूचनाएं सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं। Haribhoomi।com इनकी पुष्टि नहीं करता है। इन तथ्यों को अमल में लाने से पहले संबधित विशेषज्ञ से संपर्क करें)

Next Story