Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Vastu Shastra: नए साल 2021 का पहला दिन है आपके लिए खास, आप करें इन चीजों की खरीदारी

Vastu Shastra: साल 2021 की शुरूआत 01 जनवरी 2021 शुक्रवार के दिन हो रही है। और इस दिन ज्योतिष शास्त्र के अनुसार बहुत ही खास योग बन रहे हैं। और इस दिन पुष्य नक्षत्र भी है। और वहीं बुध और सूर्य मिलकर बुधादित्य योग भी बना रहे हैं। नये साल 2021 के दिन इतना खुबसूरत संयोग है।

Vastu Shastra: नए साल 2021 का पहला दिन है आपके लिए खास, आप करें इन चीजों की खरीदारी
X

Vastu Shastra: साल 2021 की शुरूआत 01 जनवरी 2021 शुक्रवार के दिन हो रही है। और इस दिन ज्योतिष शास्त्र के अनुसार बहुत ही खास योग बन रहे हैं। और इस दिन पुष्य नक्षत्र भी है। और वहीं बुध और सूर्य मिलकर बुधादित्य योग भी बना रहे हैं। नये साल 2021 के दिन इतना खुबसूरत संयोग है। और वहीं पुष्य नक्षत्र का संयोग खरीद और विक्रय के लिए बहुत खास संयोग होता है।

Also Read: Horoscope 2021: जानिए आपके लिए कैसा रहेगा साल 2021

और वहीं ऊपर से सूर्य और बुध ग्रह मिलकर बुधादित्य योग बना रहे हैं। और वहीं ज्योतिष की मानें तो बुधादित्य योग में किए गए कार्यों में सफलता मिलती है। और इस संयोग में आप प्रॉपर्टी, वाहन और सभी प्रकार की शॉपिंग करना आपके लिए बहुत शुभ है। हालांकि पहली बार 01 जनवरी 2021 के दिन शुक्र और पुष्य नक्षत्र का संयोग बन रहा है।

Also Read : Jyotish shastra: गंडांत योग में जन्म लेने वाला जातक माता-पिता के लिए होता है अशुभ, जानिए राशियों की दृष्टि और मान

और दूसरी ओर इस दिन बुधादित्य योग है। यानि इस दिन शॉपिंग ही नहीं बाकी चीजों के लिए भी यह दिन बहुत खास है। हालांकि 14 जनवरी 2021 यानि मकर संक्रांति तक खरमास चल रहा है लेकिन आप 01 जनवरी 2021 के दिन अभिजीत मुहूर्त में भूमि, वाहन, आभूषण आदि खरीदना चाहते हैं तो फिर यह दिन आपके लिए बहुत शुभ होगा।

Next Story