Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Shakun Shastra : सच्चा प्यार मिलने से पहले भगवान देते हैं ये संकेत, आपके जीवन में भी हो सकती है किसी खास शख्स की एंट्री

Shakun Shastra : वर्तमान दौर में तो लोगों ने प्यार के मायने ही बदल लिए हैं और हर रोज एक नए व्यक्ति से प्यार हो जाता है। और फिर ये प्यार ज्यादा दिनों तक चलता भी नहीं हैं। लेकिन एक बात तो तय है कि आपकी जिन्दगी में चाहें कितने भी लोग क्यों ना आए और गए हों लेकिन एक व्यक्ति ऐसा जरुर होता है जिसे देखकर आपको लगता है कि हां यहीं है वो जिसके साथ आप अपनी पूरी जिन्दगी गुजार सकते हैं।

Shakun Shastra : सच्चा प्यार मिलने से पहले भगवान देते हैं ये संकेत, आपके जीवन में भी हो सकती है किसी खास शख्स की एंट्री
X

Shakun Shastra : वर्तमान दौर में तो लोगों ने प्यार के मायने ही बदल लिए हैं और हर रोज एक नए व्यक्ति से प्यार हो जाता है। और फिर ये प्यार ज्यादा दिनों तक चलता भी नहीं हैं। लेकिन एक बात तो तय है कि आपकी जिन्दगी में चाहें कितने भी लोग क्यों ना आए और गए हों लेकिन एक व्यक्ति ऐसा जरुर होता है जिसे देखकर आपको लगता है कि हां यहीं है वो जिसके साथ आप अपनी पूरी जिन्दगी गुजार सकते हैं। सच्चा प्रेम हर किसी के नसीब में भी नहीं होता है। लेकिन जिसे ये मिलता है उसकी लाइफ में खुशियां डबल हो जाती हैं। तो आइए जानते हैं सच्चे प्यार के संकेतों के बारे में।

Also Read: Chanakya Niti: इन महिलाओं पर ना करें कभी भरोसा, जानिए...

1. अगर आपको नाग और नागिन का जोड़ा प्रेमालाप या फिर नृत्य करते दिखाई दे जाता है तो समझ जाइए कि आपके जीवन में भी सच्चे प्रेम की शुरूआत होने वाली है। और खुशियां आपके घर दस्तक देने वाली हैं। इसका मतलब होता है कि किसी शख्स से आपका प्रेम परवान चढ़ने वाला है। ऐसे में इस घटना के बाद जब भी आप किसी खास शख्स से टकराए और उस खास शख्स को या आपको लगे कि ये वहीं हैं तो इस पल को हाथ से जाने मत देना और अपने प्यार का इजहार कर देना।

Also Read: Jyotish shastra: पति की तरक्की के लिए पत्नी करें ये उपाय, निश्चित ही मिलेगी सफलता

2. कहते हैं कि सपनों में दिखाई देने वाली बहुत सी चीजों का हमारी असली जिन्दगी से तालुक होता है। और ऐसा कहा जाता है कि अगर आपने सपनों में हंसों का जोड़ा या फिर किसी मोर को देख लिया है तो आपके जीवन में आने वाले प्रेम प्रसंग का संकेत होता है। इसका मतलब है कि आपके जीवन में बहुत जल्दी ही एक व्यक्ति एन्ट्री करेगा। जोकि आपको जीवन की सारी खुशियां देगा। इसके लिए आपको उस व्यक्ति को ढूंढने की भी कोई जरुरत नहीं है। बल्कि वह व्यक्ति स्वयं ही चलकर आपके पास किस्मत से चलकर आएगा। बस जरुरत है आपको उस पल को पहचानने की। और अपने प्रेम को परवान चढ़ाने की।

3. अगर आप किसी लंबी यात्रा पर जा रहे हैं और रास्ते में आपको कोई पक्षी या जानवर प्रेमालाप करते हुए दिखाई दे जाए तो ये इस बात का संकेत है कि इस यात्रा के दौरान आपकी किसी खास व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है। ऐसे में आपको इस खास व्यक्ति के पसंद आने पर उससे जान-पहचान आगे बढ़ा लेनी चाहिए।

4. जब आप मंदिर जाते हैं और वहां भगवान को फूल चढ़ाते हैं या फिर ऐसे ही दर्शन करते हैं और उस दौरान भगवान के पास रखा हुआ फूल अपने आप गिर जाए तो समझ लेना कि आपके साथ कुछ अच्छा होने वाला है।

Next Story