Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Lal Kitab : कर्ज और रोग से मुक्ति दिलाते हैं लाल किताब के ये अचूक उपाय, जानिए...

Lal Kitab : लाल किताब में जीवन के हर पहलु और उससे संबंधित परेशानियों के अनेक उपाय बताए गए हैं। जिनको प्रयोग में लाकर आप अपनी हर समस्या का निदान कर सकते हैं।

Lal Kitab : घर में इन बातों का रखें ध्यान तो नहीं सताएंगे आपको रोग, शोक और भय
X

Lal Kitab : लाल किताब में जीवन के हर पहलु और उससे संबंधित परेशानियों के अनेक उपाय बताए गए हैं। जिनको प्रयोग में लाकर आप अपनी हर समस्या का निदान कर सकते हैं। वहीं अगर आपके घर में कोई व्यक्ति अधिक समय से बीमार चल रहा है और आपकी आर्थिक रूप से बहुत हानि हो चुकी है साथ ही आपके ऊपर कर्ज भी बहुत हो गया है और आपको इस परेशानी से निजात पाने का कोई उपाय दिखाई नहीं दे रहा है तो आप लाल किताब के अचूक उपाय प्रयोग में लाकर इससे निजात पा सकते हैं। तो आइए जानते हैं लाल किताब के कुछ ऐसे ही अचूक उपायों के बारे में।

Also Read: Samudrik Shastra : अगर आपकी पत्नी का ये अंग है बड़ा तो वह है दुनिया की सबसे भाग्यशाली महिला

ऋण से मुक्ति के उपाय

अगर आपके ऊपर ऋण बहुत अधिक हो गया है और आपको कोई रास्ता दिखाई नहीं दे रहा है तो आप किसी भी महीने में शुक्ल पक्ष के पहले मंगलवार के दिन शिवलिंग पर दूध व जल के बाद मसूर की दाल अर्पण करें। और इस दौरान आप भगवान शिव के ऋण मुक्ति मंत्र का एक माला जप जरुर करें।

भगवान शिव का ऋण मुक्ति मंत्र

ॐ ऋणमुक्तेश्वर महादेवाय नम:।

इस मंत्र और उपाय के प्रभाव से आपको बहुत जल्दी ही ऋण से मुक्ति मिल जाएगी। और आपके घर में धन-धान्य की वृद्धि होगी। आपके बिगड़े हुए काम बनने लगेंगे और आपको शिव कृपा प्राप्त होगी।

रोग मुक्ति का उपाय

अगर आपके घर अथवा पड़ोस में कोई गंभीर रुप से बीमार है और काफी उपचार कराने के बाद भी उसे स्वास्थ्य लाभ नहीं हो रहा है तो आप 'ॐ रुद्राय नमः' मंत्र का प्रतिदिन 108 बार जप लगातार छह महीने तक करें, इस अवधि में यह मंत्र सिद्ध हो जाता है और इस अवधि के बीत जाने के बाद आप जिस भी बीमार व्यक्ति को इस मंत्र के अभिमंत्रित जल का पान कराएंगे वह ज्लदी ही स्वस्थ हो जाएगा। लेकिन आप इस कार्य के लिए किसी भी व्यक्ति से धन आदि ना लें। केवल सेवा की भावना रखकर ही आप इस कार्य को करें।

Next Story