Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Jyotish Shastra : दुर्भाग्य को सौभाग्य में बदलने के अचूक उपाय, आपके घर में ला सकते हैं धन, ऐश्वर्य और सुख-समृद्धि

Jyotish Shastra : दुर्भाग्य पता नहीं कब किस व्यक्ति के जीवन में अपना वास बना ले कुछ कहा नहीं जा सकता। कई बार लोगों के कर्मों के कारण भी तो कभी भाग्य और समय चक्र के कारण दुर्भाग्य व्यक्ति के जीवन में अपना ढेरा जमा लेता है।

Jyotish Shastra :  दुर्भाग्य को सौभाग्य में बदलने के अचूक उपाय, आपके घर में ला सकते हैं धन, ऐश्वर्य और सुख-समृद्धि
X

Jyotish Shastra : दुर्भाग्य पता नहीं कब किस व्यक्ति के जीवन में अपना वास बना ले कुछ कहा नहीं जा सकता। कई बार लोगों के कर्मों के कारण भी तो कभी भाग्य और समय चक्र के कारण दुर्भाग्य व्यक्ति के जीवन में अपना ढेरा जमा लेता है। और वहीं ज्योतिष में बताए गए उपायों से व्यक्ति का वहीं दुर्भाग्य कई बार सौभाग्य में बदल जाता है। तो आइए जानते हैं ज्योतिष शास्त्र के कुछ ऐसे ही उपायों के बारे में जिससे आप अपने दुर्भाग्य को सौभाग्य में बदल सकते हैं।

Also Read: Chanakya Niti : ऐसी औरतों से हमेसा बनाकर रखनी चाहिए दूरी, बचा रहेगा आपका सम्मान

  • बरगद के पेड़ के पत्ते को गुरु पुष्य अथवा रवि पुष्य योग में अपने घर लेकर आएं। और उन पत्तों पर हल्दी से स्वास्तिक बनाकर घर में रख दें। इस उपाय से आपके घर से दुर्भाग्य निकल जाएगा और आपके जीवन में सौभाग्य दस्तक देगा।
  • अपने आवास के मैनगेट पर भगवान गणेश की प्रतिमा ऐसे लगाएं जिससे गणपति जी का मुख आपके घर के अंदर की ओर बना रहे। और आप प्रतिदिन उस प्रतिमा को दूर्वा अर्पित करें। ऐसा करने से आपके भाग्य में आया दुर्भाग्य चला जाएगा। और आपके जीवन में सुख-समृद्धि और ऐश्वर्य का आगमन हो जाएगा।
  • अपने घर में सभी धन संबंधी कार्य सोमवार और बुधवार को ही निपटाएं। किसी अन्य दिन आप जरुरत से अधिक लेनदेन ना करें। ऐसा करने से आपके ऊपर मां लक्ष्मी की कृपा बनी रहेगी।
  • अगर आप किसी भी नए कार्य, कारोबार, नौकरी आदि के लिए घर से जा रहे हैं और उसी समय आपके परिवार की कोई महिला आपके ऊपर से एक मुठ्ठी काले उड़द उतार कर जमीन पर छोड़ दे तो आपको उस कार्य में सफलता जरुर मिलेगी।
Next Story