Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Jyotish shastra: जानिए दुश्मन को पागल करने का अचूक मंत्र

Jyotish shastra: ज्योतिष शास्त्र में अनेक ऐसे मंत्र, उपाय और टोटके बताए गए हैं जिनके द्वारा आप अपने दुश्मन को पागल भी कर सकते हैं। किन्तु ऐसे उपाय, टोने-टोटके और मंत्रों का प्रयोग तभी करना चाहिए जब आपके पास दूसरा अन्य कोई रास्ता ना रह जाए।

Jyotish shastra: जानिए दुश्मन को पागल करने का अचूक मंत्र
X

Jyotish shastra: ज्योतिष शास्त्र में अनेक ऐसे मंत्र, उपाय और टोटके बताए गए हैं जिनके द्वारा आप अपने दुश्मन को पागल भी कर सकते हैं। किन्तु ऐसे उपाय, टोने-टोटके और मंत्रों का प्रयोग तभी करना चाहिए जब आपके पास दूसरा अन्य कोई रास्ता ना रह जाए। तो आइए आप भी जानें ऐसे ही मंत्र के बारे में जिसके प्रभाव से आप अपने शत्रु को पराजित कर सकते हैं।

आप चाहें तो अपने दुश्मन पागल भी कर सकते हैं। परन्तु ध्यान रखें कि आप इस मंत्र का प्रयोग अपने शत्रु पर तभी करें जब आपका शत्रु आपको बहुत ज्यादा परेशान कर रहा हो। और आप लोगों की कोई भी गलती ना हो। अन्यथा आप बेवजह इस मंत्र का प्रयोग ना करें। और किसी व्यक्ति को बिना मतलब के परेशान ना करें।

मंत्र और प्रयोग विधि

ऊं ह्रीं क्लीं भैरवी मातांगी त्रिलोक्य वशमान्य स्वाहा।

.1. आप किसी भी शनिवार के दिन इस मंत्र का जाप आरंभ करें। और इस मंत्र का 11000 बार जाप करके इसे सिद्ध कर लें।

2. जब आप इस मंत्र का जप सिद्ध कर रहे हों तो अपने सामने घी का एक दीपक जलाकर अपने सामने अवश्य रखें। और उस घी के दीपक में आप दो लौंग और दो इलायची भी घी में डूबोकर रख दें।

3. ध्यान रखें कि मंत्र का जप करते समय दीपक बूझना नहीं चाहिए। यह दीपक तब तक प्रज्ज्वलित रहना चाहिए तब तक आप इस मंत्र को सिद्ध ना कर लें।

4. जब आपको इस मंत्र की सिद्धि प्राप्त हो जाए तो आप इस मंत्र का 21 बार जप करें। और जब आप 21 बार जप करें तो अपने शत्रु का नाम भी मंत्र के साथ लें। ऐसा माना जाता है कि इस मंत्र के प्रभाव से आपका शत्रु तुरंत पागल हो जाएगा। और आपको परेशानी नहीं पहुंचाएगा।

Next Story