Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Jyotish shastra : प्यार में धोखा खाती हैं ये दो नाम वाली लड़कियां

Jyotish shastra : इंसान को इस जीवन में कभी सुख तो कभी दुखों का सामना करना पड़ता है। जीवन में आने वाली खुशी हो या दुख उसका कहीं ना कहीं कनेक्शन आपके नाम से भी जरुर होता है। हर किसी कि लाइफ में कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो आपको बीच राह में छोड़कर चले जाते हैं।

Jyotish shastra : प्यार में धोखा खाती हैं ये दो नाम वाली लड़कियां
X

Jyotish shastra : इंसान को इस जीवन में कभी सुख तो कभी दुखों का सामना करना पड़ता है। जीवन में आने वाली खुशी हो या दुख उसका कहीं ना कहीं कनेक्शन आपके नाम से भी जरुर होता है। हर किसी कि लाइफ में कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो आपको बीच राह में छोड़कर चले जाते हैं। तो आइए जानते हैं ऐसे ही दो अक्षरों के बारे में वो जिनके नाम में होते हैं वो लड़कियां प्यार में अकसर धोखा खाती हैं।

Aslo Read: Paush Amavasya 2021 : करियर में सफलता पाने के लिए पौष अमावस्या पर करें ये विशेष उपाय

1. P नाम वाली लड़कियां

जिन लड़कियों का नाम अग्रेजी के P अक्षर से शुरु होता है ये लड़कियां काफी शांत स्वभाव की होती हैं। और इसके साथ ही ये बाकी लड़कियों से काफी अलग भी होती हैं। ये लड़कियां किसी के सामने एकदम से नहीं खुलती। लेकिन अगर इन्हें किसी से प्यार हो जाता है तो ये पूरे दिल से उनके साथ जुड़ जाती हैं। इन लड़कियों को सबसे ज्यादा दुख तब होता है जब से किसी से सच्चा प्यार करती हैं और वो इन्हें छोड़कर चला जाता है। उसके जाने के बाद जिन्दगी भर ये अपने आपको कोसती रहती हैं। जिसके चलते ये अंदर ही अंदर बेहद दुखी रहती हैं।

2. K नाम वाली लड़कियां

जिन लड़कियों का नाम K अक्षर से शुरु होता है, उनके बारे में ऐसा माना जाता है कि ये लड़कियां काफी सुन्दर होती हैं। इसके साथ ही उनका स्वभाव भी काफी चंचल होता है। ये अपने अच्छे स्वभाव के कारण किसी के दिल में भी अपना कब्जा जमा लेती हैं। इतना ही नहीं ये लड़कियां जब किसी को प्यार करती हैं तो पूरे दिल से करती हैं। लेकिन जब इस अक्षर के नाम की लड़कियों को इनका पार्टनर छोड़कर चला जाता है तो ये लड़कियां खुद को संभाल नहीं पाती हैं। और पार्टनर की अनदेखी इन्हें काफी परेशान कर देती है।

Next Story