Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Jyotish shastra: इन दो राशियों पर होगी महालक्ष्मी की विशेष कृपा, अपार धन लाभ के बन रहे हैं योग

Jyotish shastra:हम सभी लोग चाहते हैं कि जीवन में खूब पैसा कमाएं। और पैसा कमाने के लिए लोग जगह-जगह हाथ-पैर भी मारते हैं। हालांकि कई बार कड़ी मेहनत के बावजूद भी मनचाहा पैया व्यक्ति को नहीं मिल पाता है। और कई बार जीवन में ऐसा भी मौका आ जाता है जब हमारी चांदी ही चादी हों। अर्थात पैसा हमारे पास चारों तरफ से आने लगता है।

Jyotish shastra: इन दो राशियों पर होगी महालक्ष्मी की विशेष कृपा, अपार धन लाभ के बन रहे हैं योग
X

Jyotish shastra:हम सभी लोग चाहते हैं कि जीवन में खूब पैसा कमाएं। और पैसा कमाने के लिए लोग जगह-जगह हाथ-पैर भी मारते हैं। हालांकि कई बार कड़ी मेहनत के बावजूद भी मनचाहा पैया व्यक्ति को नहीं मिल पाता है। और कई बार जीवन में ऐसा भी मौका आ जाता है जब हमारी चांदी ही चादी हों। अर्थात पैसा हमारे पास चारों तरफ से आने लगता है। ये अच्छी और बुरी किस्मत का खेल हमारी कुंडली में बैठे ग्रहों के अनुसार चलता रहता है। इन ग्रहों का संबंध हमारी राशि से होता है। इन ग्रहों की बदलती हुई स्थिति हमारा अच्छा और बुरा वक्त तय करती है। ऐसे में कुछ विशेष राशियों का भाग्योदय होने जा रहा है। तो आइए जानते हैं कि वो राशियां कौन सी हैं जिनका भाग्योदय होने वाला है और वे राशियां मां महालक्ष्मी को अच्छी लगती हैं।

20 अक्टूबर 2020 के बाद सिंह और कुंभ राशियों की किस्मत ऐसी पलटी मारेगी कि इन्हें अचानक से धन लाभ हो सकता है। इन राशि के जातकों को धन कमाने के कई अवसर प्राप्त हो जाएंगे। खासकर जो लोग नौकरी की तलाश में हैं और जो लोग पहले से नौकरी कर रहे हैं उन्हें मनचाही नौकरी मिलने के योग हैं। इसके अलावा बिजनेस करने वाले लोगों को बहुत अधिक फायदा होने वाला है। जिससे उनका मुनाफा अचानक ही बढ़ जाएगा। ऐसे में आपको इन अवसरों का पूर्ण लाभ जरुर लेना चाहिए। कुछ लोग अपने जान-पहचान के लोगों से अचानक धन प्राप्त कर सकते हैं। कुछ लोगों का कोई चाहने वाला उनको कोई मंहगा गिफ्ट भी दे सकता है। अथवा उनको धन कमाने का कोई अच्छा मौका मिल सकता है।

ऐसे भी संकेत हैं कि इन राशि के लोगों की कोई लाटरी भी लग सकती है। अथवा किसी प्रॉपर्टी अथवा वाहन को बेचने में डबल मुनाफा भी हो सकता है। इन बातों को ध्यान में रखते हुए आप इस मौके को अपने हाथ से ना जाने दें। यह धन कही से भी आपके पास चलकर आ जाएगा। अच्छी बात यह है कि इस प्रकार और इस दौरान आपको धन प्राप्त करने के लिए किसी प्रकार की मेहनत अधिक नहीं करनी पड़ेगी। मां लक्ष्मी का आप पर आशीर्वाद रहेगा। या आपके घर की तिजोरी में रखा हुआ धन बढ़ने लगेगा। लेकिन आप किसी भी धन कमाने के अवसर को बस अपने हाथ से जाने ना दें। आप महालक्ष्मी की पूजा पाठ करके इस धन लाभ को बड़ा कर सकते हैं। इसके लिए आप प्रत्येक शुक्रवार घी का दीपक महालक्ष्मी के नाम का उनकी प्रतिमा के समाने प्रज्ज्वलित करें। साथ ही प्रत्येक शुक्रवार माता लक्ष्मी के नाम का उपवास रखें। इससे आपको अपार लाभ मिलेगा।

Next Story