Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

19 February 2021 राशिफल: आज का राशिफल (Today's Horoscope)

  • राशि के अनुसार जानें कैसा रहने वाला है आज आपका दिन
  • आपकी राशि के अनुसार आपके लिए शुभ रंग और अंक
  • जानें अपनी लव लाइफ और वास्तु टिप्स

02 February 2021 राशिफल: आज का राशिफल (Todays Horoscope)
X

19 फरवरी 2021 आज का राशिफल (Aaj ka Rashifal) आज के दिन माघ मास के शुक्ल पक्ष सप्तमी तिथि और शुक्रवार है। इसके अलावा कैसा रहने वाला है आज आपका दिन आइए जानते हैं पंडित प्रेम कुमार शर्मा के अनुसार आज का राशिफल...

टिप्स ऑफ दी डे (Tips Of The Day)

आज माघ मास के शुक्ल पक्ष सप्तमी तिथि है।

19 फरवरी 2021 का पंचांग

नक्षत्र : कृत्तिका

योग : इंद्र

करण : वणिज

सूर्योदय : 07:00 एएम

सूर्यास्त : 06:20 पीएम

मेष- व्यवसाय में मिली सफलता के चलते धन लाभ होगा। परिवार के साथ अच्छा समय बिताने का मौका मिल सकता है। किसी ऑफिशियल ट्रिप पर जाना आनंददायक रहेगा। प्रॉप्रर्टी के किसी मामले से जुड़े कागज़ात पूरे करने में सफल होंगे।

लव फोकस- आपके मूड स्विंग्स के कारण आपका साथी आपसे नाराज़ हो सकता है।

शुभ अंक – 11

शुभ रंग – बेबी पिंक

वृषभ- परिवार के किसी सदस्य के नखरों के कारण घर का माहौल खराब होगा। प्रॉप्रर्टी का कोई मुद्दा दोबारा उठ सकता है। शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े लोगों का सपना जल्दी पूरा होगा। आज आप काफी सकारात्मक रहेंगे।

लव फोकस- युवा जोड़ों के बीच आपसी समझ बढ़ेगी।

शुभ अंक – 7

शुभ रंग – लेमन

मिथुन-कार्यक्षेत्र पर कुछ अच्छे मौके मिलने की संभावना है। परिवार के साथ समय बिताने के लिए दिन अच्छा है। यात्रा पर जाते समय सतर्क रहें। किसी प्रॉप्रर्टी से अच्छे रिटनर्स मिल सकते हैं।

लव फोकस- आपके बुद्धि और आकर्षण से कोई आपकी तरफ आकर्षित हो सकता है।

शुभ अंक – 3

शुभ रंग – केसरिया

कर्क- अतिरिक्त शिक्षा के चलते मनपसंद नौकरी पाने में सफल होंगे। विवाह योग्य लोगों के शादी के योग बन रहे हैं। बिना किसी समस्या से किसी यात्रा पर जाना हो सकता है। किसी दूसरी जगह शिफ्ट हो सकते हैं।

लव फोकस- आपके बुद्धि और आकर्षण से कोई आपकी तरफ आकर्षित हो सकता

शुभ अंक – 3

शुभ रंग – डार्क पर्पल

सिंह- कार्यक्षेत्र पर आपकी प्रतिष्ठा में इज़ाफा होगा। किसी नई जगह बिना किसी समस्या के बस सकते हैं। पढ़ाई में बाहरी मदद लेने के लिए समय अच्छा चल रहा है। किसी के साथ यात्रा पर जाना मज़ेदार साबित होगा।

लव फोकस- किसी प्रोग्राम में बदलाव के कारण साथी से मिलना मुश्किल होगा।

शुभ अंक – 8

शुभ रंग – डार्क कोरल

कन्या- कार्यक्षेत्र पर किसी नई चीज़ को संभालने का मौका मिल सकता है। परिवार में किसी की सफलता पर गर्व करेंगे। किसी खूबसूरत जगह घूमने जाना आनंददायक रहेगा। किसी नए वाहन को खरीद सकते हैं।

लव फोकस- सेहत के प्रति लापरवाही के चलते आपका जीवनसाथी आपसे नाराज़

शुभ अंक – 17

शुभ रंग – नारंगी

तुला- सैलरी में बढ़ोत्तरी की संभावना है। परिवार के साथ अच्छा समय बिताने का मौका मिलेगा। किसी नई जगह घूमने जाने का मौका मिल सकता है। खानदानी प्रॉप्रर्टी मिलने के योग बन रहे हैं।

लव फोकस- प्रेम संबंधों की शुरुआत की संभावना है।

शुभ अंक – 18

शुभ रंग – मजेंटा

वृश्चिक- कार्यक्षेत्र पर कोई तरक्की या काम को पहचान मिल सकती है। परिवार के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा। प्रॉप्रर्टी से जुड़े महत्वपूर्ण मामलों के लिए दिन अच्छा है। कोई करीबी आपको ट्रीट दे सकता है।

लव फोकस- दिल से दिल की बात आपको आपके साथी के करीब लाएगी।

शुभ अंक – 22

शुभ रंग - टरक्वॉइश

धनु- कार्यक्षेत्र पर किसी के साथ सख्ती करने से वांछित परिणाम नहीं मिलेंगे। प्रोफेशन से जुड़े किसी मामले में परिवार का कोई सदस्य अच्छी सलाह देगा। कोई प्रॉप्ररटी आपके नाम हो सकती है। पढ़ाई में अपने क्षेत्र में अच्छा करने के लिए प्रेरित होंगे।

लव फोकस- किसी से पहली नज़र में प्यार हो सकता है।

शुभ अंक – 2

शुभ रंग – फुशिया

मकर- कार्यक्षेत्र पर चीज़ें आपके अनुकूल रहेंगी। किसी खूबसूरत जगह यात्रा पर जाना आनंददायक रहेगा। किसी प्रॉप्रर्टी को खरीदने की सोच सकते हैं। आज का दिन आपके लिए सकारात्मक रहेगा। अपने साथी के साथ समय बिताकर अच्छा महसूस करेंगे।

लव फोकस- अपने साथी के साथ समय बिताकर अच्छा महसूस करेंगे।

शुभ अंक – 1

शुभ रंग – हल्का लाल

कुंभ- कार्यक्षेत्र पर कुछ समस्याओं में व्यस्त रह सकते हैं। परिवार के किसी समारोह में आकर्षण का केंद्र रहेंगे। किसी यात्रा पर जाने से पहले अच्छे से तैयारी करना आरामदायक रहेगा। प्रॉप्रर्टी से जुड़ी कोई अच्छी डील मिल सकती है।

लव फोकस- पुराने प्यार से मुलाकात हो सकती है।

शुभ अंक – 22

शुभ रंग - नीला

मीन- सरकारी नौकरी से जुड़े लोगों का दिन व्यस्त रह सकता है। परिवार के किसी समारोह में लंबे समय बाद लोगों से मिलना होगा। काम से ब्रेक लेकर कहीं घूमने जाने की इच्छा जल्द पूरी होगी। प्रॉप्रर्टी की किसी डील से लाभ कमाने में सफल होंगे।

लव फोकस- कोई आपकी तरफ आकर्षित हो सकता है।

शुभ अंक – 18

शुभ रंग - मरुन

टिप्स

1. लकड़ी का गोल कटोरा या कोई खुला हुआ बर्तन अपने शयनकक्ष में रखें। यह प्यार को मजबूत करता है।

2. सहयोगियों, प्रबंधकों, व्यापार भागीदारों के बीच समन्वय और आपसी रिश्तों को स्थापित करने के लिए अपने टेबल पर एक नीलम का पेड़ लगाएं।

3. शयनकक्ष में नौ मोमबत्ती जलाएं। यह उपाय एक मनभावन माहौल बनाकर ची को आकर्षित करता है।

Next Story