Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

13 April 2021 राशिफल: आज का राशिफल (Today's Horoscope)

  • राशि के अनुसार जानें, कैसा रहने वाला है आज आपका दिन
  • आपकी राशि के अनुसार जानें, आपके लिए शुभ रंग और अंक

07 May  2021 राशिफल: आज का राशिफल (Today horoscope)
X

13April 2021 आज का राशिफल (Aaj ka Rashifal) आज के दिन चैत्र मास के शुक्ल पक्ष की प्रतिपदा तिथि और मंगलवार है। इसके अलावा कैसा रहने वाला है आज आपका दिन आइए जानते हैं पंडित प्रेम कुमार शर्मा के अनुसार आज का राशिफल...

टिप्स ऑफ दी डे (Tips Of The Day)

आज चैत्र मास के शुक्ल पक्ष की प्रतिपदा तिथि है।

13 अप्रैल 2021 का पंचांग

नक्षत्र : अश्विनी

योग : विष्कुम्भ

करण : बव

सूर्योदय : 06:11 AM

सूर्यास्त : 06:43 PM

ये भी पढ़ें : Hindu New Year 2021 : हिंदू नवसंवत्सर 2078 के राजा और मंत्री होंगे मंगल, मंत्रिमंडल में शामिल होंगे ये 6 ग्रह


मेष

आज परिवारिक झगड़ों में उलझ सकते हैं। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा जिसके कारण आप जीवन का आनंद लेंगे। किसी साइड बिजनेस से आपकी आमदनी बढ़ सकती है। दफ्तर में आपको पदोन्नति मिल सकती है।

शुभ अंक : 3

शुभ रंग : ब्राउन


वृषभ

किसी नई जगह की यात्रा करने में आप दिलचस्पी ले सकते हैं। प्रॉपर्टी खरीदने की की उम्मीद है। आर्थिक स्तर पर आपकी स्थिति ठीक बनी रहेगी।

शुभ अंक : 22

शुभ रंग : रॉयल ब्लू


मिथुन

प्रॉपर्टी के बारे में कोई फैसला आपके हक में रहने की संभावना है। अनअपेक्षित आमदनी होने से आर्थिक स्थिति बनी रहेगी। आपका सीनियर ऑफिस में आपकी अनुपस्थिति से कमी महसूस कर सकता है।

शुभ अंक : 7

शुभ रंग : महरुन


कर्क

घर में किसी मेहमान के घर आने से आपका डेली रुटीन खराब हो सकता है। सेहत के मामले से निश्चिंत रहें। किसी प्रोजेक्ट में पैसा लगना पड़ सकता है। कार्यक्षेत्र में जल्दबाजी से आपका काम बिगड़ने की संभावना है।

शुभ अंक : 17

शुभ रंग : ब्रान्जी येलो


सिंह

ट्रिप पर जाने के लिए सुविधाजनक साधन का ही चुनाव करें। सही कीमत में कोई प्रॉपर्टी मिल सकती है। किसी आयोजन को लेकर व्यस्त रह सकते हैं। कारोबार से आमदनी अच्छी रहने की संभावना है।

शुभ अंक : 1

शुभ रंग : लाइट ब्राउन


कन्या

परिवार का कोई सदस्य आपके सामने किसी नई चीज की डिमांड कर सकता है। किसी यात्रा पर आपको किसी के साथ जाने के लिए विवश किया जा सकता है। किसी करीबी के सामने आज अपने दिल के राज उजागर कर सकते हैं। आमदनी अच्छी हो सकती है।

शुभ अंक : 2

शुभ रंग : सिल्वर

ये भी पढ़ें : Chaitra Navratri 2021 : झंडेवाला देवी मंदिर अबकी बार ये लोग नहीं कर सकेंगे मातारानी के दर्शन, एक क्लिक में जानें पूरी गाइड लाइन


तुला

किसी प्रोजेक्ट में सफलता मिलने से आपका ऑफिस में कद बढ सकता है। किसी दिलचस्प यात्रा पर जाने का अनुकूल अवसर मिल सकता है। आर्थिक स्थिति मजबूत हो सकती है। अपने व्यवहार से आप समाज में सम्मान अर्जित कर सकते हैं। आपकी मेहनत सफल होगी।

शुभ अंक : 6

शुभ रंग : पीच


वृश्चिक

कोई नया वाहन खरीदने की संभावना है। प्रॉपर्टी से आपको धनलाभ हो सकता है। आपके शुभचिंतक आपको सम्मानित कर सकते हैं। धन के नए स्त्रोत बनेंगे।

शुभ अंक : 18

शुभ रंग : चॉकलेट


धनु

बुक की गई प्रॉपर्टी का पजेशन मिल सकता है। कार्यक्षेत्र में अपने अधिकारों का प्रयोग करेंगे। कोई आपके निकट आने का प्रयास कर सकता है। आपके वेतन में बढोतरी की संभावना है।

शुभ अंक : 3

शुभ रंग : ब्राउन


मकर

आपको कोई बड़ा असानमेंट मिल सकता है। घर के कंशट्रक्शन का काम समय पर पूरा होने की संभावना है। समाजिक क्षेत्र में आपकी अहमियत बढ सकती है। किसी से लिया गया लोन समय पर चुकता कर देंगे।

शुभ अंक : 4

शुभ रंग : कॉफी


कुंभ

प्रोफेशनल स्तर पर अपनी दक्षता साबित करने का चांस है। विदेश जाने का सपना पूरा हो सकता है। प्रॉपर्टी विवाद सुलझ सकता है। समाज में जिससे परेशानी है उससे दूरी बना लें तो अच्छा रहेगा। धन लाभ होने की संभावना है।

शुभ अंक : 11

शुभ रंग : लेवेन्डर


मीन

प्रोफेशनल स्तर पर अच्छा फायदा मिलने की उम्मीद है। विदेश जाने का सपना जल्द ही पूरा होगा। किसी अजनबी से मदद मिल सकती है। आज आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। कोई मीठी बातों में फंसा कर आपसे पैसा ठग सकता है।

शुभ अंक : 9

शुभ रंग : मरुन

टिप्स

  1. घर की बैठक और सीढी को आप सजा कर रखें। इससे ची की ऊर्जा मिलती है और घर में और जीवन के अन्य क्षेत्र में मची हलचल शांत हो जाती है।
  2. रसोई घर को रोशन करके रखें। चारों तरफ से चमकने वाला बॉल या रोशनी को आकर्षित करने वाला कोई भी चीज रसोई के छत से टांग दें।
  3. दो नंबर दर्शाता हुआ कोई चित्र अपने शयनकक्ष में लगाएं। नंबर दो पार्टनरशिप को दर्शाता है इसलिए इसे लगाने से पति-पत्नी के संबंध में उत्साह और आकर्षण बढ़ता है।

(Disclaimer: इस स्टोरी में दी गई सूचनाएं सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं। Haribhoomi.com इनकी पुष्टि नहीं करता है। इन तथ्यों को अमल में लाने से पहले संबधित विशेषज्ञ से संपर्क करें)

Next Story