हरियाणा
Video Viral : हरियाणा की सड़कों पर गजब तरीके से हो रहा शराब का प्रचार, वीडियाे देख नहीं रोक पाएंगे हंसी
हरियाणा

Video Viral : हरियाणा की सड़कों पर गजब तरीके से हो रहा शराब का प्रचार, वीडियाे देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

Manoj Jangra
|
14 July 2022 5:48 PM GMT

एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें ई रिक्शा में स्पीकर लगाकर शराब का प्रचार किया जा रहा है और लोगों काे समझाया जा रहा है कि अगर शराब खरीदनी है तो सरकारी ठेके से ही खरीदें।

विज्ञापन ( Advertisement ) के कई रूप होते हैं, पर इस तरह का विज्ञापन ना कभी आपने देखा होगा और ना कभी सुना होगा। जब भी चुनाव हों या काेई अन्य प्रचार करना हो, आपने ऑटो रिक्शा की छत पर स्पीकर लगाकर विज्ञापन करते लोगों को तो बहुत बार देखा होगा। लेकिन हरियाणा में एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल ( Video Viral ) हो रहा है जिसमें ई रिक्शा में स्पीकर लगाकर शराब ( Liquor ) का प्रचार किया जा रहा है और लोगों काे समझाया जा रहा है कि अगर शराब खरीदनी है तो सरकारी ठेके से ही खरीदें। इसमें सरकारी ठेके ( liquor contract ) की शराब के फायदे भी बताए जा रहे हैं, साथ ही लोगों काे डिस्कांउट का भी लालच दिया जा रहा है। यह वीडियो रोहतक शहर ( Rohtak ) का बताया जा रहा है।

क्या है वीडियाे में

इस वायरल वीडियो में ई रिक्शा की छत पर एक स्पीकर लगा हुआ है जिसमें बोला जा रहा है कि देशी शराब की बोतल केवल 100 रुपये, जी हां देशी शराब की बोतल केवल 100 रुपये में। ब्लेंडर रेंज की बोतल केवल साढ़े पांच रुपये में और राेयल स्टेग रेंज की बोतल साढ़ तीन सौ रुपये में। रेड लेेबल शराब की बोतल केवल 1100 रुपये में। लोग सरकारी ठेकों से ही अपनी शराब खरीदें और उसका सेवन करें। नकली शराब बेचने वालाें से सावधान, सावधान, सावधान। शराब सरकारी ठेकों से लेकर ही खरीदें, क्योंकि नकली शराब जानलेवा हो सकती है। परिवार को सुरक्षित रखें और शराब सरकारी ठेकों से ही खरीदें।

नोट : यह वीडियो कब का है, हरिभूमि इसकी पुष्टि नहीं करता है, और लोेगों को सचेत करता है कि शराब का सेवन स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है।


Similar Posts