/307500550/hocalwire_satya_new_ro_5d
हरियाणा
करनाल से पकड़े खालिस्तानी आतंकवादी से फर्जी आरसी की दो गाड़ियां बरामद

करनाल में पकड़े गए संदिग्ध आंतकवादी। फाइल फोटो

हरियाणा

करनाल से पकड़े खालिस्तानी आतंकवादी से फर्जी आरसी की दो गाड़ियां बरामद

Manoj Jangra
|
23 May 2022 4:07 PM GMT

5 मई की सुबह पुलिस ने 4 खालिस्तानी आतंकियों को बसताड़ा टोल के पास नेशनल हाईवे से गिरफ्तार किया था। चारों आतंकी गुरप्रीत, अमनदीप, परविंदर और भूपिंदर पंजाब के रहने वाले हैं।

हरिभूमि न्यूज : करनाल

बसताड़ा टोल से पकड़े गए 4 खालिस्तानी आतंकियों में से करनाल की सीआईए 1 पुलिस ने फर्जी आरसी की गाडिय़ों को बरामद करने के लिए आंतकी परमिंदर को प्रोडक्शन वारंट पर तीन दिन के रिमांड पर लिया गया था। सोमवार को रिमांड के दूसरे दिन पुलिस ने आंतकी परमिंदर को लुधियाना लेकर गई जहां वर्कशॉप से फर्जी आरसी पर तैयार दो गाडियां बरामद की गई हैं।

जिसमें एक दिल्ली नम्बर गाड़ी ब्रेजा व दूसरी हिमाचल प्रदेश नम्बर गाड़ी बलेनो बरामद है। आरोपी को आज रिमांड की अवधि समाप्त होने के बाद आदलत में पेश किया जाएगा। बता दें कि गिरफ्तार आतंकी अमनदीप और गुरप्रीत को 15 मई को 3 दिन का पुलिस रिमांड मिला था। तेलंगाना से लौटने के दौरान ज्यादा समय लग गया तो कोर्ट से एक दिन की मोहलत ली गई थी। दोनों को एक दिन के बाद कोर्ट में पेश कर दिया। उसके बाद आंतकी परमिंदर को गाडिय़ा बरामद करने के लिए पुलिस ने रविवार को तिन दिन के रिमांड पर लिया था।

बसताड़ा टोल करनाल से पकड़े थे चारों आतंकी

गौरतलब है कि 5 मई की सुबह पुलिस ने 4 खालिस्तानी आतंकियों को बसताड़ा टोल के पास नेशनल हाईवे से गिरफ्तार किया था। चारों आतंकी गुरप्रीत, अमनदीप, परविंदर और भूपिंदर पंजाब के रहने वाले हैं। तीन फिरोजपुर और एक लुधियाना का है। इनका संगठन बब्बर खालसा से जुड़े हैं। सीआईए-1 पुलिस ने चारों आतंकियों से एक देसी पिस्तौल, 31 कारतूस, 1.30 लाख रुपए के करीब कैश और 3 लोहे के कंटेनर बरामद किए। टीम ने इनका एक्सरे करवाया तो इसमें एक्सप्लोसिव होने की पुष्टि हुई।

Similar Posts