/307500550/hocalwire_satya_new_ro_5d
हरियाणा
पहरावर जमीन मामला : हरियाणा सरकार की बेरुखी से खफ़ा सांसद अरविंद शर्मा ने जेपी नड्डा से की मुलाकात

राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा से मिलते सांसद अरविंद शर्मा

हरियाणा

पहरावर जमीन मामला : हरियाणा सरकार की बेरुखी से खफ़ा सांसद अरविंद शर्मा ने जेपी नड्डा से की मुलाकात

Manoj Jangra
|
23 May 2022 4:32 PM GMT

रविवार को अरविंद शर्मा ने रोहतक जिले के पहरावर गांव में आयोजित परशुराम जयंती के कार्यक्रम में मुख्यमंत्री मनोहर लाल और पूर्व विधायक ग्रोवर पर जमकर कटाक्ष किए थे।

रोहतक से भाजपा सांसद डॉ. अरविंद शर्मा ने सोमवार को भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा मुलाकात की। चर्चा है कि शर्मा ने इस दौरान रोहतक के पहरावर गांव में गौड ब्राह्मण प्रचारिणी सभा का मामला पार्टी अध्यक्ष के समक्ष रखा। भाजपा सांसद इस मामले को लेकर अपनी ही पार्टी के नेता एवं पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर के साथ आमने सामने हैं।

गौरतलब है कि रविवार को अरविंद शर्मा ने रोहतक जिले के पहरावर गांव में आयोजित परशुराम जयंती के कार्यक्रम में मुख्यमंत्री मनोहर लाल और पूर्व विधायक ग्रोवर पर जमकर कटाक्ष किए थे। उन्होंने मीडिया से कहा था कि वे इस मसले पर पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा के अलावा केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलेंगे।

सोमवार को नड्डा के साथ हुई उनकी मुलाकात को इसी संदर्भ से जोड़कर देखा जा रहा है। नड्डा से मुलाकात के बाद सांसद शर्मा ने ट्वीट किया कि पार्टी अध्यक्ष से शष्टिाचार भेंट करके प्रदेश के राजनीतिक व सामाजिक एवम निकाय चुनावों पर विस्तुत रूप से चर्चा की। डॉ अरविंद शर्मा पहरावर गांव में जमीन मामले में गौड ब्राह्मण प्रचारिणी सभा को जमीन अलॉट करने में हरियाणा सरकार की बेरुखी से खफा हैं।

Similar Posts