/307500550/hocalwire_satya_new_ro_5d
हरियाणा
बाइक को लेकर विवाद : फतेहाबाद में युवक की चाकू घोंपकर हत्या, भाई, पत्नी व बेटा घायल

फतेहाबाद के नागरिक अस्पताल में इकट्ठे हुए शहरवासी।

हरियाणा

बाइक को लेकर विवाद : फतेहाबाद में युवक की चाकू घोंपकर हत्या, भाई, पत्नी व बेटा घायल

Ashwani kumar
|
24 May 2022 6:44 AM GMT

इस घटना के बाद फतेहाबाद शहरवासियों में रोष और गम का माहौल है।लोगों ने आरोपियों की गिरफ्तारी न होने तक मृतक का अंतिम संस्कार न करने और शहर बंद करने की चेतावनी दी है।

फतेहाबाद : पुरानी तहसील चौक स्थित मोहल्ला रामनिवास में सोमवार देर रात को मोटरसाइकिल पर लिफ्ट न देने को लेकर हुई रंजिश के चलते पड़ोसियों ने एक युवक पर चाकूओं से हमला कर उसकी हत्या कर दी गई। मृतक योगेश गोस्वामी शिव स्टील फैक्टरी का मालिक था। झगड़े में योगेश का भाई नवीन, पत्नी पूनम व बेटे सिद्धार्थ को भी चोटें आई हैं। उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इस मामले में पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया है।

मृतक योगेश मेन बाजार स्थित प्राचीन दुर्गा मंदिर मढ़ी के गद्दीनशीन अर्जुनदेव गिरी का लड़का था। घटना की सूचना मिलते ही शहरवासियों में भी रोष फैल गया और काफी संख्या में शहरवासी नागरिक अस्पताल में जमा हो गए। लोगों ने आरोपियों की गिरफ्तारी न होने तक मृतक का अंतिम संस्कार न करने और शहर बंद करने की चेतावनी दी है। फिलहाल इस मामले में पुलिस ने मृतक योगेश के भाई नवीन गोस्वामी की शिकायत पर रामनिवास मोहल्ला निवासी गुलशन उर्फ कन्नू, उसके भाई अरूण उर्फ काकू, पिता विनोद कुमार व दादी धन्नत के खिलाफ हत्या के आरोप में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सभी आरोपी अभी फरार है।

पुलिस को दी शिकायत में रामनिवास मोहल्ला निवासी नवीन गोस्वामी ने बताया कि उसका बड़ा भाई योगेश गोस्वामी का लड़का 21 वर्षीय सिद्धार्थ सोमवार रात्रि करीब 10 बजे बाजार से वापस घर आ रहा था। जैसे ही वह गली के मोड़ पर पहुंचा तो वहां गुलशन, अरूण, विनोद तीनों खड़े थे। सिद्धार्थ को देखते ही गुलशन ने उसके साथ झगड़ा करना शुरू कर दिया और उसकी पीठ पर ईंट दे मारी। इस पर सिद्धार्थ भागकर घर आ गया और उसने परिजनों को सारी बात बताई। इस पर नवीन, उसका भाई योगेश, भाभी पूनम व सिद्धार्थ उलाहना देने गुलशन के घर जा रहे थे तो गली में ही गुलशन, अरूण, विनोद व धन्नत खड़े थे। जब उन्होंने सिद्धार्थ से मारपीट का उलाहना दिया तो उक्त चारों ने उन्हें घेर लिया और मारपीट करनी शुरू कर दी। बाद में गुलशन घर से चाकू ले आया और उन पर हमला कर दिया। हमले में चाकू लगने से सिद्धार्थ, नवीन, योगेश व पूनम चारों घायल हो गए। उनके शोर मचाने पर आसपड़ोस से काफी लोग वहां इकट्ठे हो गए, जिस पर उक्त लोग वहां से फरार हो गए। बाद में सभी घायलों को उपचार के लिए नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां योगेश की हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने उसे रेफर कर दिया। इस पर पहले वे उसे शहर के प्राइवेट अस्पताल में ले गए लेकिन वहां उपचार न मिलने पर वे उसे दोबारा नागरिक अस्पताल लेकर आए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस को दी शिकायत में नवीन ने बताया कि गुलशन उर्फ कन्नू ने कई बार कहीं जाने के लिए उसके भतीजे सिद्धार्थ से मोटरसाइकिल मांगी थी और कहीं छोड़ने के लिए कहा था लेकिन सिद्धार्थ ने मना कर दिया। इसी बात को लेकर गुलशन उसके भतीजे सिद्धार्थ के साथ रंजिश रखे हुए थे। इसी रंजिश के चलते उसने पहले सिद्धार्थ के साथ झगड़ा गया और बाद में उन पर चाकूओं से हमला कर दिया। इस घटना के बाद शहरवासियों में रोष और गम का माहौल है। मोहल्लावासियों का कहना है कि आरोपी नशे के आदी हैं और आए दिन असामाजिक तत्वों का मोहल्ले में आना जाना है। पूरे मोहल्ले में गुस्सा का माहौल है। इस घटना के शोक स्वरूप मोहल्ले में स्थित सनातन धर्म मंदिर के वार्षिक उत्सव को भी रद्द कर दिया गया है।

Similar Posts