/307500550/hocalwire_satya_new_ro_5d
हरियाणा
बस हादसे में मृतक छात्र के पिता का वीडियो वायरल, बोले- मरे हुए को बदनाम ना करें रोडवेज कर्मचारी

बस की टिकटें दिखाते हुए मृतक छात्र का पिता और हाथ जोड़कर अपील करते हुए।

हरियाणा

बस हादसे में मृतक छात्र के पिता का वीडियो वायरल, बोले- मरे हुए को बदनाम ना करें रोडवेज कर्मचारी

Manoj Jangra
|
20 May 2022 1:33 PM GMT

सोनीपत-मुरथल सड़क मार्ग पर मुरथल विवि के सामने बस के नीचे आकर छात्र की मौत के मामले में मृतक के पिता ने एक वीडियो बनाकर सोशल साइट पर वायरल की है। जिसमें वह अपने बेटे के बैग से कई माह की बस में सफर के दौरान ली टिकटों को दिखा रहे हैं।

हरिभूमि न्यूज : सोनीपत

सोनीपत-मुरथल सड़क मार्ग पर मुरथल विवि के सामने बस के नीचे आकर छात्र की मौत के मामले में मृतक के पिता ने एक वीडियो बनाकर सोशल साइट पर वायरल की है। जिसमें वह अपने बेटे के बैग से कई माह की बस में सफर के दौरान ली टिकटों को दिखा रहे हैं। मृतक के पिता ने रोडवेज परिचालक द्वारा दिए बयान का खंडन करते हुए उस दिन की टिकट लॉट (मेमो) से मिलान करने की बात कही है। साथ ही उसके बेटे को मरने के बाद बदनाम न करने की गुहार लगाई है। मुरथल थाना पुलिस ने आरोपित चालक को जांच में शामिल किया है। आरोपित चालक सचिन निवासी झज्जर का है। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही हैं।

यह था मामला

झज्जर के बहादुरगढ़ स्थित जौहरी लाइन पार निवासी अभिमन्यु (20) फिलहाल मुरथल विवि में मैकेनिकल इंजीनियरिंग में दूसरे वर्ष का छात्र था। गत 17 मई को सुबह नौ बजे सोनीपत से चंडीगढ़ के लिए चली झज्जर डिपो बेड़े में शामिल किलोमीटर स्कीम की बस में सवार होकर विवि जाने के निकला था। विवि के बाहर स्पीड ब्रेकर पर जब बस की गति कम हुई तो अभिमन्यु चलती बस से नीचे उतरने लगा। इसी दौरान वह गिर गया और बस का पिछला पहिया उसके सिर के ऊपर से गुजर गया। जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। कुछ दूर जाकर चालक ने बस को रोक दिया। मामले की सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया था।

पुलिस जांच में छात्र के पास से मिले पहचान पत्र से उसके नाम-पते की जानकारी मिल सकी। छात्र के पास से झज्जर बहुतकनीकी संस्थान का 2018-2021 तक का पहचान पत्र मिला था। जिसके बाद विवि में जानकारी जुटाने पर पता लगा कि वह मैकेनिकल इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा था। मामले में बस परिचालक सुनील ने मीडिया के सामने बताया था कि छात्र अभिमन्यु ने टिकट नहीं ली थी। जिसके चलते वह जल्दी से बस से उतर रहा था। उसका बेलेंस बिगड़ने के चलते वह बस के पिछले पहिए के नीचे आ गया।

पिता ने हाथ जोड़कर की अपील, मरे हुए को बदनाम न करें रोडवेज कर्मचारी

बस में बिना टिकट के सफर करने की बात जब मृतक के पिता दीपक निवासी बहादुरगढ़ को जानकारी मिली। तो उन्होंने वीडियो वायरल कर हाथ जोड़कर अपील की हैं कि उसके बेटे को रोडवेज परिचालक व चालक बदनाम कर रहे हैं। वह हर रोज रोडवेज बस में सफर करता था। जिसकी टिकटें संभालकर रखता था। जबकि वापिस लौटते समय प्राइवेट बस से घर पर आता था। उसके बेटे को बदनाम करने की बजाय उक्त चालक के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाये। ताकि ऐसा हादसा किसी ओर के चिराग को न बुझाएं।

बस चालक को जांच में शामिल किया

सड़क हादसे में छात्र की मौत हो गई थी। इस संबंध में आरोपित बस चालक को जांच में शामिल किया गया हैं। उसका लाइसेंस कब्जे में लेकर जांच की जा रही है। - प्रदीप, जांच अधिकारी, मुरथल थाना।


Similar Posts