/307500550/hocalwire_satya_new_ro_5d
हरियाणा
राजस्थान में माइनिंग का काम दिलवाने के नाम पर वकील से 15 लाख ठगेकेस दर्ज
हरियाणा

राजस्थान में माइनिंग का काम दिलवाने के नाम पर वकील से 15 लाख ठगे

Ashwani kumar
|
9 May 2022 11:10 AM GMT

इस मामले में पीड़ित ने पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस ने आरोपी बाप-बेटे के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

फतेहाबाद शहर के एक वकील को राजस्थान में माइनिंग का काम दिलवाने के नाम पर पिता-पुत्र ने 15 लाख रुपये की ठग लिए। इस मामले में पीडि़त व्यक्ति ने पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस ने आरोपी बाप-बेटे के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में भट्ठा कालोनी फतेहाबाद निवासी सचदेव कुमार एडवोकेट ने कहा है कि वह जगदीश चन्द्र बिश्नोई निवासी सैक्टर 16-17 हिसार को पहले से जानता था। पिछले जून माह में जगदीश उससे मिला और कहा कि उसका लड़का नवीन उर्फ बबलू राजस्थान में माईनिंग का काम करता है और अच्छा प्रॉफिट कमा रहा है। जगदीश ने उससे कहा कि वह भी 20 लाख रुपये की इन्वेस्टमेंट करके अच्छा प्रॉफिट कमा सकता है। इन बाप-बेटे की बातों पर विश्वास करके उसने 15 लाख रुपये इन्हें दे दिए जबकि बकाया 5 लाख रुपये कागजी कार्यवाही पूरी होने के बाद देने की बात कही।

सचदेव कुमार ने कहा कि जगदीश ने उसे जून-जुलाई महीने से ही प्रॉफिट मिलना शुरू होने की बात कही थी लेकिन अब तक उसे न तो कोई प्रॉफिट के पैसे मिले और न ही उक्त लोग उसके 15 लाख रुपये लौटा रहे है। जब उसने इस बारे उक्त लोगों को कानूनी नोटिस भेजा तो उन्होंने उसे फोन कर जान से मारने की धमकी दी। सचदेव कुमार ने आरोप लगाया कि उक्त पिता-पुत्र ने षडयंत्र रचकर माइनिंग में प्रॉफिट के नाम पर धोखाधड़ी कर उससे 15 लाख रुपये ऐेंठे है। इस पर उसने इस बारे पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने आरोपी बाप-बेटे के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Similar Posts