Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Haribhoomi-Inh News : कटघरे में 'सरकार', अदालत का अधिकार ? 'चर्चा' प्रधान संपादक डॉ. हिमांशु द्विवेदी के साथ

देश5 May 2021 4:19 PM GMT
Haribhoomi-Inh Exclusive: हरिभूमि-आईएनएच के खास कार्यक्रम 'चर्चा' में प्रधान संपादक डॉ. हिमांशु द्विवेदी ने देश में फैले कोरोना को लेकर सुप्रीम कोर्ट और हाई कोर्ट से लगातार केंद्र और राज्य सरकारों को मिल रही फटकार पर बातचीत की।

बड़ी खबर: वैज्ञानिकों ने की भविष्यवाणी, कोरोना की तीसरी लहर जरूर आएगी, टलेगी नहीं

देश5 May 2021 2:44 PM GMT
केंद्र सरकार के शीर्ष वैज्ञानिक सलाहकार विजय राघवन ने एक बड़ा बयान दिया है। जिसमें उन्होंने कोरोना की तीसरी लहर की देश में चेतावनी दे दी है।

रिसर्च मॉडल्स का दावा, भारत में कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा हो सकता है डबल, अलर्ट जारी

देश5 May 2021 1:21 PM GMT
भारत में कोरोना की दूसरी लहर के बीच अब एक और बड़ी खबर सामने आई है। जिसमें बताया जा रहा है कि आने वाले कुछ सप्ताह के अंदर भारत में कोरोना से मरने वालों की संख्या दोगुनी हो सकती है।

स्वास्थ्य मंत्रालय ने जारी किए ताजा आंकड़े, 12 राज्यों में 1 लाख से अधिक सक्रिय मामले, केस में 2.4 फीसदी बढ़ोतरी

देश5 May 2021 12:25 PM GMT
भारत में कोरोना की दूसरी लहर के बीच बुधवार को एक बार फिर स्वास्थ्य मंत्रालय के संयुक्त सचिव लव अग्रवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की।

West Bengal Corona: शपथ ग्रहण के बाद एक्शन में ममता बनर्जी, दिन में 5 घंटे खुलेंगे बाजार, लोकल ट्रेनें बंद, यहां पढें नई गाइडलाइंस

देश5 May 2021 11:34 AM GMT
सीएम ममता बनर्जी ने आदेश जारी करते हुए कहा कि कल गुरुवार से बंगाल में लोकल ट्रेनें बंद रहेंगी। वहीं दिन में सिर्फ 5 घंटे के लिए बाजार खुलेंगे।

Viral video: सरपंच समेत 23 लोग गिरफ्तार, कोविड नियमों की धज्जियां उड़ा कर सैकड़ों महिलाएं सड़कों पर निकली

देश5 May 2021 10:35 AM GMT
अहमदाबाद जिले के साणंद के नवापुरा गांव में प्रतिबंध के बावजूद कल बड़ी संख्या में महिलाएं एकत्रित हुईं। सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो वायरल हो रहा है।

सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, मराठा आरक्षण को भी असंवैधानिक करार देते हुए किया रद्द , जानें क्या था मामला

देश5 May 2021 9:31 AM GMT
सुप्रीम कोर्ट ने आरक्षण की अधिकतम सीमा 50 से अधिक बने रहने के फैसले पर दोबारा विचार करने से साफ इनकार कर दिया। वहीं दूसरी तरफ मराठा आरक्षण को भी असंवैधानिक करार देते हुए इसे रद्द कर दिया है।

बंगाल हिंसा पर नसीहत: शपथग्रहण समारोह में राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने ममता बनर्जी को दिया जवाब

देश5 May 2021 8:21 AM GMT
राजभवन में शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया और इस दौरान राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने ममता बनर्जी को शपथ दिलाई और साथ ही साथ बंगाल हिंसा को लेकर नसीहत भी दे डाली

India UK summit: पीेएम मोदी और ब्रिटिश प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन के बीच वर्चुअल समिट, रोडमैप-2030 को दी मंजूरी, नीरव मोदी और विजय माल्या का उठा मुद्दा

दुनिया4 May 2021 4:33 PM GMT
भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और ब्रिटेन के पीएम बोरिस जॉनसन के बीच कई अहम मामलों पर चर्चा हुई। बैठक के दौरान दोनों के बीच भारत और ब्रिटेन के संबंधों समेत नीरव मोदी और विजय माल्या के मुद्दों पर भी चर्चा हुई।

Haribhoomi-Inh News : बंगाल में बवाल 'बेबसी' पर सवाल ! 'चर्चा' प्रधान संपादक डॉ. हिमांशु द्विवेदी के साथ

देश4 May 2021 3:49 PM GMT
Haribhoomi-Inh Exclusive: हरिभूमि-आईएनएच के खास कार्यक्रम 'चर्चा' में प्रधान संपादक डॉ. हिमांशु द्विवेदी ने पश्चिम बंगाल में हुई हिंसा को लेकर बातचीत की।

बड़ी खबर: भारत में मिला कोरोना का नया वेरिएंट, काफी ज्यादा है खतरनाक, 10 गुणा अधिक फैलने की है क्षमता

देश4 May 2021 2:20 PM GMT
सेंटर फॉर सेल्यूलर एंड मोलेक्यूलर बायोलॉजी (CCMB) ने जानकारी देते हुए बताया कि भारत में एक नया वेरिएंट N-440K मिला है। जो B1.617 और B1.618 के बाद का आया नया वेरिएंट है।

कोलकाता पहुंचे बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बोले, पहले कभी भी ऐसी असहिष्णुता नहीं देखी, घटना से हुआ दुख और हैरानी

देश4 May 2021 1:20 PM GMT
बंगाल में भारी लूटपाट, हिंसा और आगजनी की घटनाओं पर बोलते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि आजाद भारत में चुनाव परिणाम के बाद उन्होंने पहले कभी ऐसी असहिष्णुता नहीं देखी थी।