Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कानपुर में चोरी करने के बाद घर में ही सोता मिला चोर, होश में आने पर बताई ऐसी वजह कि छूट गई सबकी हंसी

बर्रा के जरौली गांव निवासी पवन गुप्ता के मुताबिक उनके घर से मंगलसूत्र, झुमकी, दो जोड़ी पायल, दो लाख रुपये गायब हैं। पुलिस ने घर में सोते मिले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन उसके दो अन्य साथी फरार हैं।

यूपी के 64 जिलों में नहीं मिला कोविड का एक भी नया केस, सीएम योगी ने इसी तर्ज पर 'डेंगू और वायरल' से मुकाबला करने के दिए निर्देश

उत्तर प्रदेश6 Sep 2021 12:31 PM GMT
सीएम योगी आदित्यनाथ ने निर्देश दिया कि SGPGI, KGMU और RMLIMS लखनऊ के तीन-तीन विशेषज्ञ चिकित्सकों की तीन टीमों का गठन करके फिरोजाबाद, मथुरा और आगरा भेजा जाए। प्रदेश को मच्छर जनित बीमारियों से निजात दिलाने के लिए सीएम की ओर से जारी तमाम दिशा-निर्देश इस रिपोर्ट में पढ़िये और साथ ही जानिये कोविड के ताजा हालात।

यूपी शिक्षक भर्ती से अंसतुष्ट अभ्यर्थी सीएम आवास का घेराव करने की जिद्द पर अड़े, भारी पुलिस बल तैनात, देखें वीडियो

उत्तर प्रदेश6 Sep 2021 11:35 AM GMT
भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद रावण के नेतृत्व में प्रदर्शन कर रहे अभ्यर्थी मुख्यमंत्री आवास का घेराव करने की जिद्द पर अड़े हैं।

AIMIM Chief असदुद्दीन ओवैसी का तीन दिवसीय यूपी दौरा कल से, अयोध्या में हो रहा जमकर विरोध

उत्तर प्रदेश6 Sep 2021 10:56 AM GMT
एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी सात सितंबर से प्रस्तावित यूपी दौरे की शुरुआत अयोध्या से करेंगे। उन्होंने हाल में अयोध्या को लेकर ऐसा कुछ कहा, जिससे साधु-संतों का गुस्सा सातवें आसमान पर है।

हरदोई की महिला ने फेसबुक पोस्ट पर लिखा- मुझे कुछ हुआ तो जिम्मेदारी सरकार की! कुछ देर बाद फंदे से लटका मिला शव, जानिये पूरा मामला

उत्तर प्रदेश6 Sep 2021 10:04 AM GMT
माधौगंज कस्बे के मुहल्ला आजादनगर निवासी रोली गुप्ता अपने पति मनोज गुप्ता और बच्चों के साथ के रह रही थी। मृतका ने जान देने से पहले लिखी फेसबुक पोस्ट पर संबंधित पुलिस के खिलाफ भी गंभीर आरोप लगाए हैं।

सीएम योगी बोले- किसानों की आय बढ़ाने की दिशा में काम कर रही यूपी सरकार, आंकड़ों को सामने रखकर बताई आगे की योजनाएं

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज किसान कल्याण मंत्रालय और वाणिज्य एवं उद्योग मंत्रालय के साथ बैठक में किसानों की आय बढ़ाने के संबंध में चर्चा की। इस दौरान उन्होंने कई महत्वपूर्ण ऐलान किए।

अमरोहा में बीजेपी नेता के घर पर फायरिंग, सीसीटीवी में कैद हुए हमलावर, जांच में यह वजह आई सामने

मरोहा नगर की सीमा एनक्लेव कॉलोनी में रहने वाले बीजेपी नेता युद्धवीर सिंह के घर पर फायरिंग की गई है। उन्होंने बताया कि बदमाश घर में घुसकर परिवार को बंधक बनाना चाहते थे।

मुजफ्फरनगर महापंचायत के बाद लखनऊ सचिवालय के आसपास बढ़ाई गई सुरक्षा, ये है कारण

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लखनऊ के इको गार्डन में भारी संख्या में अभ्यर्थियों का जमावड़ा लगा है। इन अभ्यर्थियों ने चेतावनी दी है कि अगर एक बजे तक उनकी मांगों पर बात नहीं की गई तो वे सचिवालय पहुंचकर घेराव करेंगे। इस प्रदर्शन में भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजार भी शामिल होने पहुंचे हैं।

फिरोजाबाद को मच्छरों के डंक से बचाएगी गम्बूजिया मछली, 24 घंटे में तीन और बच्चों समेत छह ने गंवाई जान

फिरोजाबाद में बदायूं और बरेली से 25000 गम्बूजिया मछलियां मंगवाई गई हैं। स्वास्थ्य विभाग का दावा है कि वहां पर यह प्रयोग बेहद सफल रहा है। उम्मीद है कि फिरोजाबाद भी जल्द डेंगू मुक्त हो जाएगा।

वाराणसी में सीएम योगी ने पूर्व सरकारों पर बोला हमला, कहा- संकीर्ण एजेंडे की वजह से तय नहीं हो पाता था विकास का विजन

उत्तर प्रदेश5 Sep 2021 12:28 PM GMT
सीएम योगी ने वाराणसी में बीजेपी के प्रबुद्ध सम्मेलन को संबोधित किया। इससे पूर्व उन्होंने वाराणसी के सर्किट हाउस में विकास कार्य के साथ ही कोविड तथा बाढ़ के बाद की स्थिति की भी समीक्षा की।

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने भदोही से साधा बीजेपी पर निशाना, कहा- बताइए किस किसान की आय दोगुनी हो गई?

उत्तर प्रदेश5 Sep 2021 11:05 AM GMT
समाजवादी पार्टी की ओर से शिक्षक दिवस पर भदोही में ‘शिक्षक-शिक्षामित्र घेरा’ कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसमें सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने स्वयं शिरकत कर पीएम मोदी और सीएम योगी पर कड़ा प्रहार किया।

फिरोजाबाद में रहस्यमयी बुखार से अब तक 51 मौतों की पुष्टि, प्रयागराज के अस्पतालों में भी कम पड़ने लगे बेड, देखें तस्वीरें

उत्तर प्रदेश में रहस्यमयी बुखार का प्रकोप लगातार बढ़ रहा है। फिरोजाबाद और मथुरा के बाद अब प्रयागराज में भी इस बुखार ने दस्तक दे दी है। यहां भी सबसे ज्यादा बच्चे ही रहस्यमयी बुखार के निशाने पर हैं। पढ़िये यह रिपोर्ट...