Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

उन्नाव में रिटायर्ड फौजी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या, वारदात के बाद आरोपी खुद पहुंचा थाने, बोला- मैंने उसे काट डाला

उत्तर प्रदेश11 April 2021 8:19 AM GMT
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बिहार थाना क्षेत्र के गांव थरि के मजरे रामपुर खरही में रविवार की सुबह शुभम का 55 वर्षीय रिटायर्ड फौजी गिरिजेश के साथ विवाद हो गया था। विवाद बढ़ने पर शुभम कुल्हाड़ी लेकर आया और गिरिजेश की गर्दन पर वार कर दिया। आरोपी ने वारदात करने के पीछे की जो वजह बताई है, वो हैरान करने वाली है।

यूपी में छह हजार केंद्रों पर चल रहा 'टीका उत्सव' अभियान, सीएम योगी बोले- अब तक 85 लाख का हो चुका टीकाकरण

उत्तर प्रदेश11 April 2021 7:14 AM GMT
सीएम योगी ने कोरोना वैक्सीनेशन के लिए योग्य लोगों से आह्वान किया कि वे आगे आकर टीका अवश्य लगवाएं। उन्होंने लोगों से कोरोना गाइडलाइंस का गंभीरता से पालन करने की भी अपील की।

यूपी में धार्मिक स्थलों पर एक साथ पांच लोगों की एंट्री पर रोक, शहर से गांव तक हर गली-मोहल्ले पर होगा पहरा

उत्तर प्रदेश11 April 2021 6:11 AM GMT
सीएम योगी ने जिलाधिकारी को निर्देश दिया कि किसी भी कोविड अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी नहीं आनी चाहिए। उन्होंने लखनऊ में कोरोना संक्रमित मरीज मिलने पर उसके संपर्क में आए न्यूनतम 30 लोगों का कोविड टेस्ट करने के भी आदेश दिए। इसके अलावा और क्या-क्या निर्देश जारी किए गए, इस रिपोर्ट में पढ़िये...

Sunday Special : कोरोना नहीं डाल पाएगा आस्था में व्यवधान, लॉकडाउन लगा तो भी आमने-सामने होंगे भक्त और भगवान, जानिये कैसे

देश11 April 2021 5:27 AM GMT
कोरोना की दूसरी लहर के बीच अब धार्मिक स्थल भी बंद होने लगे हैं। महाराष्ट्र में शिर्डी के साईं मंदिर और सिद्धि विनायक मंदिर के कपाट जहां बंद हो चुके हैं, वहीं रविवार से सोमनाथ मंदिर भी आम भक्तों के लिए बंद हो जाएगा। अन्य धार्मिक स्थलों पर भी पाबंदियां लगने लगी हैं, लेकिन बावजूद इसके कोरोना आपकी आस्था पर भारी नहीं पड़ सकता।

काशी विश्वनाथ मंदिर-ज्ञानवापी मस्जिद मामला: याचिकाकर्ता हरिहर पांडेय को मिली पुलिस सुरक्षा, मामला बेहद गंभीर

उत्तर प्रदेश11 April 2021 5:10 AM GMT
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक हरिहर पांडेय फास्ट ट्रैक कोर्ट से घर पहुंचे थे। इसी दौरान उन्हें एक अज्ञात नंबर से फोन आया, जिसमें कॉलर ने धमकी दी कि आप केस तो जीत गए लेकिन...

Aligarh Murder: कैंची से गोदकर की पत्‍नी की हत्‍या, भाई को भी नहीं बख्शा, फिर थाने पहुंचकर बताई वारदात की वजह

उत्तर प्रदेश11 April 2021 4:18 AM GMT
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पिसावा क्षेत्र गांव डेटा खुर्द में अमोद कुमार पुत्र विजय सिंह गांव में दूध का व्यवसाय करता है। रात को वह अपनी पत्नी पूनम के साथ रोजाना की तरह कमरे में सोने गया था। रात करीब डेढ़ बजे परिजनों को पूनम के चिल्लाने की आवाज सुनाई दी।

UP Panchayat Election 2021 : वाराणसी में ग्राम प्रधान पद के प्रत्याशी को गोलियों से भूना, इलाके में तनाव

उत्तर प्रदेश11 April 2021 3:28 AM GMT
बड़ागांव थाना क्षेत्र के इंदरपुर गांव के 45 वर्षीय विजेंद्र यादव उर्फ पप्पू देर शाम बड़ागांव से बाइक पर अपने घर की ओर आ रहे थे कि इसी दौरान रास्ते में बदमाशों ने उन्हें घेरकर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। विजेंद्र ने ग्राम प्रधान का चुनाव लड़ने के लिए नामांकन भरा था। ऐसे में पुुलिस वारदात को चुनावी रंजिश से जोड़कर देख रही है।

मिर्जापुर में दस साल के बच्चे पर चाकू से हमला, सीतापुर में सीमेंट व्यापारी को मारी गोली

उत्तर प्रदेश10 April 2021 1:39 PM GMT
हलिया थाना क्षेत्र के पटपरा गांव में रहने वाला दस वर्षीय दिलीप तीन दिन पहले अपनी मौसी के घर गांव मनिगढ़ा आया था। यहां पर वह सुबह शौच करने के लिए गया तो एक युवक ने उस पर चाकुओं से हमला कर दिया।

इटावा में श्रद्धालुओं से भरी डीसीएम पलटी, 12 लोगों की मौत, 30 से ज्यादा घायल

उत्तर प्रदेश10 April 2021 12:55 PM GMT
पुलिस का कहना है कि डीसीएम में सवार सभी लोग लखना देवी मंदिर दर्शन करने के लिए जा रहे थे।

यूपी को डराने लगा कोरोना : 24 घंटे में 12787 लोग चपेट में आए, 49 ने तोड़ा दम

उत्तर प्रदेश10 April 2021 12:19 PM GMT
लखनऊ, प्रयागराज, कानपुर और वाराणसी में कोरोना का कहर सबसे ज्यादा बरपा है। लखनऊ में बीते 24 घंटे में कोरोना पॉजीटिव 4059 नए मरीज मिले हैं, जबकि 23 लोगों की मौत हुई है।

UP Corona Update : गोरखपुर में सीएम योगी बोले- जहां 500 मरीज मिले, वहां लगाया जाए कर्फ्यू, बाहर से आने वालों के लिए दिए ये आदेश

उत्तर प्रदेश10 April 2021 9:44 AM GMT
सीएम ने कहा कि कोरोना संक्रमित 500 मरीज मिलने पर नाइट कर्फ्यू लगाया जाए। उन्होंने अन्य राज्यों से आने वाले लोगों को लेकर भी विशेष दिशा-निर्देश दिए।

सपा प्रमुख अखिलेश यादव का सीएम योगी पर तंज, बोले- कोरोना में भी स्टार प्रचारक बनकर घूम रहे, पूछे ये चार सवाल

उत्तर प्रदेश10 April 2021 8:36 AM GMT
उत्तर प्रदेश में कोरोना के केस बढ़ते जा रहे हैं। लखनऊ समेत कई जिलों में नाइट कर्फ्यू लगाने के बाद भी नए मरीजों की संख्या में कमी आने की बजाय बढ़ोतरी ही दर्ज की गई है। इन सबके बीच सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने सीएम योगी से चार सवाल पूछे हैं।