Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

महिला ने 9 दिनों तक पीएम मोदी के लिए रखा व्रत, लोग तस्वीर लगाकर कर रहे हैं पूजा

नवरात्रि के मौके पर देश भर में जहां श्रद्धालु उपवास,पूजन-अर्चन एवं हवन कर रहे हैं, वहीं यहां बांसडीह नगर पंचायत स्थित दुर्गा मंदिर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के समर्थक उनकी सत्ता में वापसी के लिए उनकी तस्वीर रखकर पूजा और व्रत कर रहे हैं।

महिला ने 9 दिनों तक पीएम मोदी के लिए रखा व्रत, लोग तस्वीर लगाकर कर रहे हैं पूजा

नवरात्रि के मौके पर देश भर में जहां श्रद्धालु उपवास,पूजन-अर्चन एवं हवन कर रहे हैं, वहीं यहां बांसडीह नगर पंचायत स्थित दुर्गा मंदिर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के समर्थक उनकी सत्ता में वापसी के लिए उनकी तस्वीर रखकर पूजा और व्रत कर रहे हैं। मोदी के कुछ समर्थक बलिया जिला मुख्यालय से 17 किमी दूर बांसडीह स्थित इस मंदिर में मोदी की तस्वीर लगाकर उनको पुन: प्रधानमंत्री बनाने के लिए नौ दिन का व्रत रखकर मंदिर में पूजन-अर्चन कर रहे हैं।

ग्रामीणों ने योगी सरकार से बांसडीह नगर पंचायत का नाम मोदी नगर पंचायत रखने की मांग भी की है। यह मंदिर चर्चा का केंद्र बना हुआ है। मोदी भक्त और भाजपा समर्थक प्रतुल ओझा ने यहां आए पत्रकारों को बताया कि मोदी को पुनः प्रधानमंत्री बनाने के लिए वह प्रार्थना कर रहे हैं।

मंदिर में मोदी की तस्वीर रखकर पूजन-अर्चन को उचित ठहराते हुए वह कहते हैं कि मोदी जी में वह भगवान देखते हैं। स्थानीय निवासी रमावती देवी ने बताया कि उन्होंने मोदी जी के नेतृत्व में पूर्ण बहुमत की सरकार के लिये पिछले नौ दिन से व्रत भी रखा हुआ है।

Next Story
Top