Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Viral Sach: जानें क्या है पुलिस की गाड़ी में भाजपा कार्यकर्ताओं के लिए खाना पहुंचाने का वायरल सच

जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें भाजपा कार्यकर्ताओं को पुलिस की गाड़ियों में खाना और पानी की बोतले पहुंचाई गई। घटना सामने आने के बाद प्रशासन ने जांच का आदेश दे दिया है।

Viral Sach: जानें क्या है पुलिस की गाड़ी में भाजपा कार्यकर्ताओं के लिए खाना पहुंचाने का वायरल सच

जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें भाजपा कार्यकर्ताओं को पुलिस की गाड़ियों में खाना और पानी की बोतल पहुंचाया जा रहा था। घटना सामने आने के बाद प्रशासन ने जांच का आदेश दे दिया है।

पुलिस ने दावा किया है कि जिस गाड़ी में भाजपा कार्यकर्ताओं को खाना-पानी ले जाने की बात कही जा रही है वह गाड़ी युद्धक वाहन थी जिसमें सुरक्षा अधिकारियों को ले जाया जाता है। इस वाहन का चुनावी प्रचार जैसे कार्यक्रम में दुरुपयोग किया गया है। अनंतनाग की इस रैली को पार्टी महासचिव राम माधव ने संबोधित किया था।

पुलिस के एक प्रवक्‍ता ने बताया कि सोशल मीडिया पर एक वायरल वीडियो में पुलिस की एक सफेद रंग की जिप्सी (जेके02बीए-4558) अनंतनाग में एक राजनैतिक रैली के दौरान खाद्य पदार्थ बांटने में इस्‍तेमाल होती दिख रही है। वह गाड़ी सुरक्षा प्राप्‍त एक व्‍यक्ति के लिए लोगों को लाने−ले जाने के लिए तैनात की गई थी। पुलिस ने आगे कहा कि जिस वाहन को व्यक्ति की सुरक्षा में लगाया गया है उसे वापस हटा दिया गया है और इस मामले की जांच का आदेश दे दिया गया है।

उमर अब्दुल्ला ने कसा तंज

इस मामले पर नेशनल कांफ्रेंस के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला भाजपा पर व्यंग्य कसते हुए कहा कि जम्मू-कश्मीर पुलिस केवल भोजन वितरण तक ही राजनीतिक दल को सहायता करेगी। अपने ट्वीटर एकांउट पर उमर ने लिखा कि वेल डन जम्मू-कश्मीर पुलिस। आपने हमेशा जरूरतमंदों की मदद की है और यह एक और उदाहरण है। आपने आचार संहिता के तहत अपने दायित्वों को अलग रखा है ताकि जरूरत पड़ने पर किसी राजनीतिक दल की मदद की जा सके, लेकिन कृपया इसे पेय-भोजन तक सीमित रखें। हमें उम्मीद है कि आप बोगस वोटिंग में उतने उदार नहीं होंगे।


Next Story
Top