Breaking News
Top

नशे में धुत्त शराबी जा गिरा मिक्सर में और बन गया 'सिमेंट मैन'

haribhoomi.com | UPDATED Feb 23 2017 4:27PM IST
नई दिल्ली. शराब के नशें में धुत्त होकर लोग नाले-गली में गिरते पड़ते रहते हैं लेकिन इस शराबी के साथ कुछ अलग ही हुआ है। नशे की होलत में एक आदमी कंक्रीट मिक्स करने वाली मशीन के मुंह में जा गिरा। लेकिन शुकर है कि इस शराबी की जान नहीं गई 35 साल के इस आदमी को एक कॉन्स्टेबल ने चलती मशीन के मुंह से बचा लिया। 
 
मामला मुंबई का है जब वाजीनाथ कांबले की नजर धीरे-धीरे चल रही मशीन के अंदर घुसे आदमी के सिर और हाथ पर पड़ी। जो सिमेंट और कंक्रीट मिक्स करने वाली मशीन में गिर गया था। हालांकि मशीन फुल स्पीड में नहीं चल रही थी। शराबी को जब मशीन से बाहर निकाला गया तो वह पहचान में नहीं आ रहा था क्योंकि वह पूरी तरह एक सिमेंट मैन बन चुका था
 
 
यह घटना बुधवार दोपहर करीब 2 बजे की है जब एक मिक्सर ट्रक रेड लाइट पर जाकर रुका। नशे में धुत लालबहादुर ठोकर लगकर मिक्सर के ड्रम में जा गिरा। उन्होंने गश्त कर रही पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस ने कहा कि लालबहादुर की किस्मत अच्छी थी कि उस समय कंक्रीट मिक्सर मशीन फुल स्पीड में नहीं चल रही थी, अगर ऐसा हुआ होता तो उसकी जान तुरंत चली गई होती।
 
साकीनाका वरिष्ठ निरीक्षक अविनाश धर्माधिकारी ने बताया 'लोकल्स की नजर भी लालबहादुर पर नहीं पड़ी, जब कॉन्स्टेबल ने उसे मशीन से बाहर निकाला तो वह कंक्रीट से लिपटा हुआ था। उसे बाहर निकालने में 15 मिनट लगे।
 
 
आदमी को बाहर निकालने वाले कॉन्स्टेबल कांबले ने कहा, 'जैसे ही हमें पता चला कि कोई आदमी मिक्सर में गिर गया है, सबसे पहले हमने ड्राइवर से गाड़ी साइड में पार्क करने को कहा। मैं मशीन में चढ़ा और किसी तरह मशीन के मुंह के अंदर गया। वहां एकदम अंधेरा था, कुछ पता नहीं चल रहा था। मैंने कंटेनर के अंदर उसकी एक झलक देखी। कंटेनर अब भी हल्का-हल्का चल रहा था और गीले सीमेंट कंक्रीट से भरा हुआ था।' कॉन्स्टेबल को आदमी को सुरक्षित बाहर निकालने का साहस दिखाने के लिए एक साहसिक अवॉर्ड दिया गया।
 
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo