Hari Bhoomi Logo
रविवार, सितम्बर 24, 2017  
Breaking News
Top

OMG! 20 साल से ये शख्स पहन रहा है एक ही टीशर्ट, सच जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 11 2017 11:28AM IST
OMG! 20 साल से ये शख्स पहन रहा है एक ही टीशर्ट, सच जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

एक लड़की के पिता की कहानी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का विषय बनी हुई है। जिसे लड़की ने कुछ दिन पहले ही अपलोड की थी और इसके बाद से ही सब उसकी कहानी शेयर कर रहे हैं। कहानी में रिया नाम की लड़की अपने पिता की बहुत ही भावुक कहानी से दुनिया को रूबरू कराती है।

रिया बचपन से अपने पिता को हरे रेग की एक ही टीशर्ट पहने देखती थी। उसके पिता हर खास मौके पर उस ही टीशर्ट को पहनते थे, फिर चाहे उन्हें कहीं यात्रा करनी हो या कोई वर्क स्टडी हो। रिया को कभी समझ नहीं आया कि उसके पिता हर खास मौके पर यही टीशर्ट क्यों पहनते हैं।

पुरानी तस्वीर से पता चली वजह

रिया को इसका जवाब जब मिल गया तो उसने फिर उसे पूरी दुनिया को बताया। रिया अपने घर में सफाई कर रही थी जब उसे अपने माता-पिता के हनीमून की दो तस्वीरें मिलीं। वो तस्वीरें देखते ही जैसे रिया को सब समझ आ गया था।

इसे भी पढ़ें- ट्रेन में दिखेगा नीला आकाश, सीट पर बैठकर देख सकेंगे खूबसूरत नजारे

उस तस्वीर में उसके माता-पिता ने मैचिंग टीशर्ट पहन रखी थी। ये वही टीशर्ट है जो उसके पिता सालों से पहनते आए हैं। रिया के पिता अपनी पत्नी की याद में आज तक ये टीशर्ट पहनते आए हैं।

रिया की मां की मौत 18 साल पहले हुई थी और इसके बाद से उसके पिता ने इस टीशर्ट को अपने दिल से लगा लिया। रिया ने एक अंग्रेजी साइट को बताया कि जब टीशर्ट कहीं से फट जाती है तो उसके पिता खुद उसे सिलते हैं।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
woman reveals father worn tshirt twenty years

-Tags:#Ajab Gajab News#Japan
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo