Hari Bhoomi Logo
शुक्रवार, सितम्बर 22, 2017  
Breaking News
Top

20 सालों से पानी के अंदर रहती है ये असहाय महिला, रुला देगी इनकी पूरी कहानी

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 11 2017 12:47PM IST
20 सालों से पानी के अंदर रहती है ये असहाय महिला, रुला देगी इनकी पूरी कहानी

बंगला की रहने वाली 60 साल की बुजुर्ग महिला की एक ऐसी काहनी है जिसे सुनकर शायद आपको यकिन नहीं होगा। लेकिन ये कहानी बिल्कुल सही है, दरसल कहानी यह है कि ये बुजुर्ग महिला पिछले 20 सालों से हर रोज करीब 12 से 14 घंटे पानी के अंदर बीताती है।

बता दें कि पटुरानी बंगाल के कटवा जिले के गोवई गांव में रहने वाली महिला हर रोज सुबह सूरज की पहली किरण आने से पहले ही तालाब में उतर जाती हैं, और सूरज के अस्त हो जाने पर तालाब के पानी से बाहर आ जाती है। यह महिला अपने गांव के लिए तो वह अजूबा ही है, जो उसके बारे में जानता है, वो हैरान रह जाता है।

इसे भी पढ़ें- टैक्सी ड्राइवर ने पालतू कुतिया को बनाया हवस का शिकार, पीड़िता की मौत

पटुरानी नाम की यह महिला अपनी बेटी के घर रहती है क्योंकि इस घर के पिछे एक तालाब है उनकी बेटी ने बताया कि वह सुबह सूरज की पहली किरण आने से पहले ही तालाब में उतर जाती हैं।

फिर उनका पूरा दिन इसी तालाब के पानी में गुजरता है। इसके बाद उन्होंने बताया वे तालाब में रहकर ही लोगों से बतें करती है, और खाना भी इसी के अंदर खाती है। अगर खड़े- खड़े थक गईं तो किनारे की ओर आकर पानी में ही बैठ जाती हैं।

इसे भी पढ़ें- VIDEO: ये बाबा झाड़ू से करता है अपने भक्तों की पिटाई!

उनकी बेटी ने बताया की 20 साल पहले उनकी तबीयत खराब हो गई थी, धूप आने पर उनकी त्वचा जलने लगती थी। जिसके कारण उन्हे बहुत गर्मी लगती थी।

पानी से उन्हें बहुत राहत मिलती है जिसकी वजह से उन्होंने ने पानी में रहने का फैसला किया इसलिए वे हर रोज सूरज की किरणे निकलने से पहले तालाब के अंदर उतर जाती हैं,

और सूरज अस्त होने पर तालाब से निकलकर घर वापस आ जाती हैं। वहीं पटुरानी का कहना है कि उन्हें पानी में रहना अच्छा लगता है। इससे उन्हें कोई परेशानी नहीं होती।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
woman lives in ponds from past twenty years

-Tags:#Ajab Gajab News#Bangal
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo