Breaking News
Top

गजब: कुत्ते से शादी कर 8 साल से सुखी वैवाहिक जीवन बिता रही ये महिला

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 14 2017 2:49AM IST
गजब: कुत्ते से शादी कर 8 साल से सुखी वैवाहिक जीवन बिता रही ये महिला

किसी महिला का पति कुत्ता है यह सुनकर ही बड़ा अटपटा सा लगता है। लेकिन यह सच है, उत्तरी आयरलैंड की 43 साल की विलहेल्मिना मॉर्गन कालहन ने अपने कुत्ते के साथ शादी की और वह उसके साथ पिछले आठ साल से रहते हुए खुश भी हैं।

महिला के मुताबिक, '2009 में हमने शादी की थी तब से हालत काफी बदल गए। मैने अपनी नौकरी खो दी और मुझे फ्रीलांसिंग करने पर मजबूर होना पड़ा जिसमें ज्यादा पैसा नहीं है।

उसने कहा कि हैनरी मेरे साथ हमेशा खड़ा रहा। मेरे साथ हमेशा वफादार रहा।' लोगों ने भले ही मुझे पागल कहा, मेरे लिए जीवनसाथी के रूप में वह मेरा हैनरी ही 'परफैक्ट' है। हैनरी को 2009 में एक दोस्त से अडॉप्ट किया था।

जब उन्होंने ऑनलाइन पढ़ा कि लोग अपने पेट्स से शादी करते हैं तो उसने भी यह करने का फैसला किया। यूके में पेट से शादी करना लीगल नहीं है इसलिए मैंने शादी को आध्यात्मिक तौर पर स्वीकार कर लिया।

उसके मुताबिक पुरुषों से ज्यादा बेहतर कुत्ते होते हैं। वह पूरी तरह से हैनरी के लिए कमिटेड है। उसके मुताबिक, 'अन्य शादियां जो टिकती नहीं है, मैं जानती हूं कि हैनरी जीवनभर मेरे साथ है। लोग भले ही मुझे पागल कह रहे हो लेकिन वह मेरे लिए परफेक्ट हैं।'

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
wilhelmina morgan kalan married her dog in northern ireland

-Tags:#Ireland#Wilhelmina Morgan Kalan#Wild and Weird News#Woman Married Dog
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo