Breaking News
उत्तराखंड: चमोली में बादल फटने की वजह से भूस्खलन, अलर्ट जारीNo Confidence Motion: गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी पर ली चुटकी, बोले- भकूंप के मजे के लिए तैयारDaati Maharaj Case: कोर्ट ने CBI जांच वाली याचिका पर जारी किया नोटिस, मांगा जवाबमानसून सत्र 2018ः No Confidence Motion पर संसद में बहस जारीNo Confidence Motion: कांग्रेस को मिले समय पर खड़गे ने उठाए सवाल, कहा- 130 करोड़ लोगों के लिए 38 मिनट पर्याप्त नहींNo Confidence Motion: शिवसेना ने किया वहिष्कार, कहा- सदन की कार्यवाही में नहीं लेंगे हिस्साअविश्वास प्रस्ताव को प्रश्नकाल की तरह समय देने पर मल्लिकार्जुन खड़गे ने उठाए सवालमोदी सरकार की पहली 'परीक्षा' के लिए राहुल गांधी के 'भूकंप' लाने वाले सवाल लीक
Top

VIDEO: ये किसान ट्रैक्टर से करता है अजीबोगरीब स्टंट

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 17 2017 5:44PM IST
VIDEO: ये किसान ट्रैक्टर से करता है अजीबोगरीब स्टंट

यूं तो आपने से अब तक लोगों को किसी शहर में या खाली सड़को पर बाइक पर जोखिम भरा स्टंट करते देखा होगा। लेकिन पंजाब में एक किसान एक टन के ट्रैक्टर के साथ ये ऐसे जोखिम भरा स्टंट करता है, जिसे देखकर आप हैरान हो जाएंगे। 

पढ़ाई छोड़कर बहुत सारे लोगों को खेतों पर काम करना बहुत मुश्किल लगता है। लेकिन पंजाब के 21 वर्षीय गग्गी बांसरा काम पर मस्ती करने के बारे में जानता है।


साहसी किसान पिता के खेतों में यह नियमित रूप से प्रैक्टिस करते हैं। लेकिन अब तो आलम यह है कि ट्रैक्टर को केवल पिछले हिस्से के चक्कों के सहारे एक बार में ही 100 मीटर तक खींच लेते हैं।

इसे भी पढ़ें- शर्मनाकः ऐसा देश जहां पूरा ग्रुप एक महिला को घेरकर उसका बलात्कार करता है

'मिरर' में छपी खबर के अनुसार, 21 साल के गग्गी बांसरा पिछले चार सालों से स्टंट कर रहे हैं। आर्थिक कारणों से वह बाइक खरीद न पाए इसलिए ट्रैक्टर से ही कारनामे करने शुरू कर दिये। 'वीली' जैसे करतब बाइक पर करना खतरनाक और मुश्किलों भरा होता है।

जरा सोचिए, भारी-भरकम ट्रैक्टर के साथ स्टंट  करना कितना मुश्किल होता है। पंजाब का यह किसान सोशल मीडिया का इस समय हीरो बन चुका है।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
video punjab farmer performs breathtaking stunts with a 1 tonne tractor

-Tags:#Punjab#Gaggi Bansra#Tractor#Ajab Gazab News

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo