Breaking News
Top

20 सालों से एक ही टी-शर्ट पहन रहा हैं ये शख्स, कारण जानकर चौंक जाएंगे आप

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 10 2017 4:37AM IST
20 सालों से एक ही टी-शर्ट पहन रहा हैं ये शख्स, कारण जानकर चौंक जाएंगे आप

जापान में एक शख्स पिछले 20 सालों से एक ही टी-शर्ट पहन रहा है। लेकिन आखिर ऐसा क्यों? जिसे भी उसके बारे में पता चलता है, वह यही सोचता है। लेकिन एक बार जब आपको उसके इसके पीछे का कारण पता चलेगा तो आप भी खुश हो जाएंगे।

पिछले 20 साल से यह शख्स हरे रंग की पोलो टी-शर्ट पहन रहे हैं। इस शख्स की 24 साल की बेटी रिया ने अपने पिता की इस चीज को दुनिया के सामने रखा।

इसे भी पढ़े:- ऐसा देश जहां होता है 1 रात के लिए विवाह, दुल्हन खुद चुनती है दूल्हा

रिया के पिता पिता हर रोज ये टी-शर्ट अपनी पत्नी को श्रृध्दांजलि देने के लिए पहन रहे थे। रिया की मां 18 साल पहले गुजर गई थीं, लेकिन इस टी-शर्ट को उन्होंने अपने प्यार का प्रतीक मान लिया है। इस टी-शर्ट के जरिए अपनी पत्नी की यादों को जिंदा किए हुए हैं।

रिया के मुताबिक जब भी ये टी-शर्ट कहीं से फट जाती तो वे उसे सलीके से सिलते है ताकि वो इसे दोबारा पहन सकें। रिया को एक तस्वीर से इस बात का पता चला।

वह एक बार अपने पिता का सामान साफ कर रही थी, इसी दौरान उसे अपने माता-पिता की सालों पुरानी तस्वीर मिली। रिया को ये तस्वीर देख एहसास हुआ कि उसके पिता ने तब भी वही टी-शर्ट पहना था।

रिया के मुताबिक मैं हमेशा सोचती थी कि वो केवल एक ही टी-शर्ट क्यों पहनते हैं और दूसरी शर्ट क्यों नहीं खरीदते? मुझे हमेशा लगता था कि मेरे पिता बोरिंग हैं। लेकिन उनके डेडिकेशन को देखकर मैं दंग रह गई।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
this person is wearing the same t shirt from 20 years

-Tags:#Wild and Beers News#world News#Japan#Love
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo