Breaking News
Top

भरे बाजार में चोरी हुआ बहुमूल्य 900 किलो टमाटर, कीमत थी 60 हजार से अधिक

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Jul 21 2017 10:27AM IST
भरे बाजार में चोरी हुआ बहुमूल्य 900 किलो टमाटर, कीमत थी 60 हजार से अधिक

आज तक आपने सोना-चांदी, महंगा सामान या फिर पैसे चोरी होनी की जाने कितनी ही घटनाओं की खबरें पढ़ी और देखी होंगी। लेकिन मुंबई के दहिसर पुलिस के तहत स्टेशन रोड स्थित अविनाश कंपाउंड की सब्जी मंडी में बहुमूल्य टमाटर चोरी होने की अजीब सी घटना घटी है।

बाजार में इस समय टमाटर की कीमत 100 रुपए किलो है। शायद इसलिए चोरों ने टमाटर पर ही हाथ साफ करना जरूरी समझा। टमाटर चोरी का यह मामला इसलिए भी गंभीर है क्योंकि यहां एक-दो नहीं बल्कि 900 किलो टमाटर चोरी हो गया है। 

पीड़ित दुकानदार जगत श्रीवास्तव जब दहिसर पुलिस स्टेशन में अपनी शिकायत दर्ज कराने गया तो पुलिस ने उस पर दवाब डालकर मात्र 300 किलो टमाटर चोरी की ही शिकायत दर्ज की। 300 किलो टमाटर की कीमत 25 हजार रुपए हैं जबकि पीड़ित का कहना है उसका 60 हजार रुपए का 900 किलो टमाटर चोरी हुआ है।

श्रीवास्तव का आरोप है कि चोरों ने 30 कैरेटों में रखे हुए करीब 900 किलो टमाटर चुराए हैं। हमारा सारा काम उधार होता है। इस समय 2 हजार रुपये प्रति कैरेट टमाटर की खरीद है। पुलिस मामले को गंभीरता से नहीं ले रही है।

इस मामले के बाद पूरे सब्जी मंडी में भय का माहौल है। इस मामले में पुलिस ने आईपीसी की धारा 379 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

वहीं, शिकायतकर्ता श्रीवास्तव के बयान के आधार पर अज्ञात लोगों के खिलाफ दहिसर पुलिस ने अविनाश कंपाउंड स्थित दुकान नंबर-40 से 30 कैरेटों में रखे हुए करीब 300 किलोग्राम टमाटर के चोरी हो जाने का मामला दर्ज कर किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
thief stolen 900 kg tomato in dahisar

-Tags:#Tomato#Crime News
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo