Hari Bhoomi Logo
शनिवार, सितम्बर 23, 2017  
Breaking News
Top

टैक्सी ड्राइवर ने पालतू कुत्तिया से किया कुकर्म, पीड़िता को बोरे में बांध कर नाले में फेंका

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 31 2017 1:19PM IST
टैक्सी ड्राइवर ने पालतू कुत्तिया से किया कुकर्म, पीड़िता को बोरे में बांध कर नाले में फेंका

दिल्ली के नारायणा में इंसानियत को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है। यहां रहने वाले एक टैक्सी ड्राइवर ने एक पालतू कुत्तिया के साथ कुकर्म किया।

आरोपी का नाम नरेश है और पीड़ित कुत्तिया को 'जैनी' कहते थे। नरेश के इस कुकर्म के कारण बेजुबान कुत्ते की मौत हो गई है। 

पुलिस के मुताबिक, नरेश ने कुत्तिया को 25 अगस्त को अपने हवस का शिकार बनाया था। इस बात की शिकायत मिलने पर उसे गिरफ्तार कर लिया गया था, लेकिन अब उसे जमानत मिल चुकी है। 

सूत्रों से पता चला है कि  नारायणा के ही रहने वाले अभिषेक कुत्तों को पालते हैं। कई दिनों से जब जैनी कहीं नजर नहीं आ रही थी तो अभिषेक ने इलाके में कई लोगों से उसके बारे में पूछा। पूछताछ के दौरान टैक्सी ड्राइवर नरेश ने बताया कि वो जैनी को नाले के पास फेंक आया है। 

अभिषेक टैक्सी ड्राइवर नरेश के साथ वहां पहुंचा। इस बीच रास्ते में नरेश ने कुकर्म की बात स्वीकार करते हुए सारी कहानी सुनाई। जब वो दोनों नाले के पास पहुंचे तो जैनी एक बोरे में बंद थी। 

जैनी को जानवरों के अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसका पोस्टमार्टम किया। रिपोर्ट में इस बात खुलासा हुआ कि जैनी के साथ अप्रकृतिक सैक्स किया गया है। इसके बाद अभिषेक ने नरेश के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। 

पुलिस ने आईपीसी की धारा 429 और पशु क्रूरता अधिनियम के तहत केस दर्ज कर लिया। आरोपी टैक्सी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया, लेकिन उसे जमानत मिल गई है। 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
taxi driver accused of raping bitch in narayana

-Tags:#Delhi Police#Crime News#Rape
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo