Breaking News
Top

नोएडाः रेस्टोरेंट ने ग्राहक को पिलाया सीवर का पानी, होटल हुआ सील

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 13 2017 4:33PM IST
नोएडाः रेस्टोरेंट ने ग्राहक को पिलाया सीवर का पानी, होटल हुआ सील

नोएडा के व्यस्त और भीड़भाड़ वाले सेक्टर-18 में स्थित एक पंजाबी रेस्तरां में खाना खाने गए लोगों को होटल वालों ने कथित रूप से सीवर का पानी पिला दिया, जिसके चलते तीन परिवार के लोगों की तबियत खराब हो गई। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर होटल के मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने होटल को सील कर दिया है। होटल मालिक फरार है। 

इसे भी पढ़ेंः मोटापे की वजह जानने पहुंची थी हॉस्पिटल , पता चला 6 महीने की है प्रेग्नेंट

नगर पुलिस अधीक्षक अरूण कुमार सिंह ने बताया कि सेक्टर-18 स्थित पंजाबी बाय नेचर रेस्तरां में शुक्रवार-शनिवार की दरमियानी रात पतंजलि में डॉक्टर के रूप में काम करने वाले जयेश शर्मा, महेश शर्मा और ओपी शर्मा अपने परिवार सहित खाना खाने गए। खाना खाने के बाद जब इन लोगों ने पानी पिया तो उसमें बदबू आई। गंदा पानी पीने से इन लोगों को उल्टी होने लगी। इस बात की रिपोर्ट उन्होंने थाना सेक्टर-20 में दर्ज कराई।

एसपी ने बताया कि पुलिस ने होटल के मैनेजर अमित मजूमदार को गिरफ्तार कर लिया है। होटल का मालिक पुनीत पुरी फरार है। उसकी तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने होटल के पानी का सैम्पल मौके से लिया है। प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत हो रहा है कि पीने के पानी में सीवर का पानी मिल गया था। उन्होंने बताया कि पुलिस ने होटल को आज दोपहर को सील कर दिया। 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
restaurant gives dirty water in noida police sealed it

-Tags:#Noida#Crime News
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo