Breaking News
Top

Shocking: महिला की किडनी में हुआ दर्द, डॉक्टर ने बताया 9 महीने का बच्चा

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 3 2017 5:43PM IST
Shocking: महिला की किडनी में हुआ दर्द, डॉक्टर ने बताया 9 महीने का बच्चा

एक महिला की किडनी में दर्द हुआ तो वह डॉक्टर के पास गई लेकिन डॉक्टर की बात सुनकर उसके होश उड़ गए। इस महिला के पेट में दर्द होना मुश्किल बढ़ा गया। 45 साल की महिला हॉस्पिटल में किडनी स्टोन के दर्द के कारण भर्ती हुई लेकिन वह समय शॉक्ड रह गई जब उसे बताया गया कि वह पिछले 9 महीने से प्रेग्नेंट है। 

कैलिफोर्निया की रहने वाली 45 साल की 'बेथ क्ले' अपने 51 साल के पति स्कॉट के साथ हॉस्पिटल में गई तो वहां पता चला कि वह 9 महीने से प्रेग्नेंट है।
 
बेथ ने बताया था कि उसे पेट में किसी हलचल का पता ही नहीं चला, यहां तक कि बच्चे की लात भी उसे महसूस नहीं हुई। तीन दिन पहले तक वह बिल्कुल फिट थी। बाद में उसे लीवर के पास तेज दर्द हुआ तो लगा कि किडनी में कोई स्टोन तो दर्द नहीं कर रहा। 
 
इसी का इलाज कराने हॉस्पिटल गई थी। वहां जैसे ही डॉक्टर ने बताया कि पेट में बच्चा है तो वह शॉक्ड रह गई। पेट में बच्चा होने के बाद मैंने अपनी कोई केयर तो की थी, ऐसे में इस बात का डर लगा कि बच्चा सही-सलामत होगा भी यहां नहीं।
 
15 अक्टूबर को बच्चा होने के बाद उसकी 3 दिन तक इंटेंसिव केयर यूनिट में रखा गया, उसके बाद बच्चा बिल्कुल हेल्दी और फिट हो गया।
 
बेथ के पहले से ही दो बच्चे हैं एक 27 साल की मैगी और 20 साल का विल। इसमें मैगी की शादी हो चुकी है। बेथ क्ले ने बताया था कि वह पिछले 9 महीने से एक्टिव लाइफ स्टाइल जी रही है और स्ट्रिक्ट डाइट प्लान को अपनाए हुई थी। इससे उनका वजन करीब 6 किलो कम भी हो गया था।
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo