Hari Bhoomi Logo
गुरुवार, सितम्बर 21, 2017  
Breaking News
Top

स्मार्टफोन खरीदने के लिए बाप ने 11 माह के बेटे को बेचा

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 17 2017 3:06PM IST
स्मार्टफोन खरीदने के लिए बाप ने 11 माह के बेटे को बेचा

दुनिया में किसी भी मां-बाप के लिए उसके बच्चे सब कुछ होते हैं वे अपने बच्चों की खुशी के लिए सब कुछ करने के लिए तैयार रहते है।

लेकिन ओडिशा के भदरक जिले में एक बाप के सिर पर फोन खरीदने का भूत इस कदर सबार था कि उसने अपने 11 माह के मासूम को 25 हजार रुपये में बेच डाला। और इसके बाद सारे पैसे अपने शौक में उड़ा दिया। 

पुलिस ने बलराम को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ जारी है। पुलिस बलराम की पत्नी से भी इस मामले में पूछताछ कर रही है। बलराम मुखी तीन बच्चों का पिता है। 

बलराम ने जिस दंपत्ति को अपना बेटा बेचा था, पुलिस उनसे भी पूछताछ कर रही है। सोमनाथ भारती नाम के शख्स का बेटा साल 2012 में गुजर गया था जिसके बाद उनकी पत्नी डिप्रेशन में चली गई थी।

वो डिप्रेशन से निकल आए इसलिए सोमनाथ बच्चा गोद लेना चाहते थे लेकिन इसके लिए उन्होंने कानूनी रास्ता न अपनाते हुए बच्चे का सौदा कर लिया।

पुलिस ने खुलासा किया है कि बलराम शराब का भी आदी था उसने बेटे के सौदे से मिले 25 हजार रुपयों में से 2 हजार रुपये का फोन खरीदा और 1500 रुपये से अपनी सात साल की बेटी के लिए पायल खरीदी। और बाकी बचे सभी पैसे अपने नशे में उड़ा दिया। इस वारदात में शामिल दो और लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
odisha bhadrak father sells son rs 25000 buys alcohol mobile

-Tags:#Odisha# Ajab Gazab News
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo