Breaking News
लखनऊ: परिवार कल्याण और महिला एवं बाल विकास मंत्री रीता बहुगुणा जोशी के आवास के सामने कैरोसिन डालकर एक महिला ने आत्महत्या का प्रयास कियातलवार दंपत्ति की रिहाई से जुड़े कागजात जमा, दोपहर बाद आएंगे बाहरचीनी मिल गोरखपुर के लोगों के लिए दीवाली का तोहफा: योगी आदित्यनाथदिल्ली में बीजेपी की 'जन रक्षा यात्रा' जारी, कई दिग्गज मौजूदकेंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने जोधपुर में आईबी ट्रेनिंग सेंटर का किया उद्घाटनझारखंड: सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में एक जवान घायलजेएनयू छात्र नजीब जंग मामले की जांच में सीबीआई की रुचि नहीं: दिल्ली हाईकोर्टजम्मू-कश्मीर: सुरक्षा बलों ने बीते 3 दिन में तीन आतकी गिरफ्तार
Top

कुंभकरण का कलयुगी अवतार है ये लड़की, एक बार सो गई तो महीनों नहीं उठती

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 28 2017 2:02PM IST
कुंभकरण का कलयुगी अवतार है ये लड़की, एक बार सो गई तो महीनों नहीं उठती

यूं तो आमतौर पर इंसान करीब छह से आठ घंटे तक सोता है। लेकिन माना जाता है कि इंसान को पूरी नींद लेने के लिए छह घंटे ही काफी हैं। अगर आपसे कहा जाए की 

वर्तमान समय में क्या आपने कभी यह सुना है कि कोई सोया और कई महीनों तक सोता रहा है। यह सुनकर शायद आप को यकीन नहीं आएगा लेकिन यह सच है। लंदन में बीस बर्षीय निकोल एक ऐसी लड़की है जो कि एक बार सो जाए तो दो महीने में उठती है। 

यह भी पढ़ें- देश के इस मंदिर में होती है मुस्लिम महिला की पूजा, सच कर देगा हैरान

इस लड़की का नाम निकोल है और इस लड़की को स्लीपिंग ब्यूटी के नाम से भी जाना जाता है। बताया जाता है कि निकोल जब छह साल की तभी से वह सोने के बाद करीब 22 दिन से 60 दिन में उठती है।

उसके 14वें जन्मदिन पर उसके सभी दोस्त और परिजन उसे मिलने पहुंचे, लेकिन निकोल उस दौरान लम्बी नींद में सो चुकी थी। बीस बर्षीय निकोल क्लीन लेविन सिंड्रोम बीमारी से पीड़ित है। और वह इस बीमारी के बेहद परेशान है। निकोल दुनिया के उन एक हजार लोगों में एक है जो इस बीमारी से पीड़ित हैं।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
nicole girl continuously sleep two months in london due to rare brain disorder

-Tags:#Nicole#Amazing Girl#Ajab Gajab News
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo