Breaking News
Top

सऊदी अरब में औरतों की मजबूरी और लाचारी देख रह गए दंग, वीडियो वायरल

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 9 2017 4:58PM IST
सऊदी अरब में औरतों की मजबूरी और लाचारी देख रह गए दंग, वीडियो वायरल

हाल में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक मुस्लिम महिला को खतरों से खेलते दिखाया गया है। दरअसल यह एक एड वीडियो है जिसमें मुस्लिम महिलाओं के हक की बात रखी गई है।

बाजार की दुनिया में जो विज्ञापन लोगों के भावनाओं को छू जाते हैं वहीं बेहतर माने जाते हैं। जानी मानी कोल्ड ड्रिंक्स कंपनी कोका कोला का एक ऐसा ही विज्ञापन सामने आया।

दरअसल यह विज्ञापन सऊदी अरब में एक बड़े घटनाक्रम से रूबरू है। मालूम हो कि हाल ही में सऊदी अरब में महिलाओं को कार चलाने की आजादी दे दी गई है। यानि अब वहां भी महिलाएं अगले साल जून से कार चला सकती हैं। इसी से जुड़ा कोका कोला का यह विज्ञापन सामने आया है। जिसे लोगों ने खूब पसंद किया है और इसे अब तक लाखों बार देखा जा चुका है।

इस विज्ञापन की बात करें तो इसमें दो कैरेक्टर हैं, जिसमें एक शख्स पिता के किरदार में है और एक लड़की बेटी का किरदार निभा रही है. इस विज्ञापन में पिता अपनी बेटी को कार चलाना सिखा रहे हैं, लेकिन बेटी जैसे ही कार स्टार्ट करती है वह बंद हो जाता है. यह कई बार होता है। तब जाकर पिता को एक तरकीब सूझती है और वह कार की डैशबोर्ड पर कोका कोला की बोतल निकाल कर रख देता है।


इसके बाद लड़की एक बार फिर कार स्टार्ट करती है, लेकिन उसे सफलता नहीं मिलती है. अंत में वह कोका कोला की बोतल उठाती है और उसे पी जाती है। विज्ञापन में यह दिखाया गया है कि जैसे ही वह लड़की कोका कोला पीती है, वह कार चलाने लगती है।

यह देख पिता के चेहरे पर मुस्कान खिल जाती है। यह मुस्कान अपने आप में कई कहानियां कह देता है। यानि विज्ञापन यह कहना चाह रहा है कि कोका कोला पीने से लड़की के अंदर आत्मविश्वास बढ़ गया।

इस विज्ञापन को 2 नवंबर को सोशल मीडिया पर डाला गया और इसे लाखों बार देखा जा चुका है।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
new coca cola add going viral on social media

-Tags:#saudi arab#coca cola add#video viral

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo