Hari Bhoomi Logo
बुधवार, सितम्बर 27, 2017  
Breaking News
Top

OMG! महिला ने दिया बच्चे को जन्म, बच्चे के पेट में पल रहा था एक और बच्चा

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 12 2017 12:47PM IST
OMG! महिला ने दिया बच्चे को जन्म, बच्चे के पेट में पल रहा था एक और बच्चा

मुंबर्इ में एक अस्पताल से हैरान करना वाला मामला सामने आया है, जिसे सुनकर शायद आपको यकीन नहीं होगा। दरसल मुंबई के एक अस्पताल में महिला ने बच्चे को जन्म दिया लेकिन जन्म लेने वाला बच्चा ‘प्रेग्नेंट’ निकला।

लफड़ा टीवी के अनुसार, 19 वर्षीय महिला ने मुंब्रा स्थित एक अस्पताल में एक बच्चे को जन्म दिया, बच्चे का डॉक्टरों ने रूटीन स्कैन किया तो पता चला कि यह बच्चा ‘प्रेग्नेंट’ हैं।

इसे भी पढ़ें- ट्रेन में दिखेगा नीला आकाश, सीट पर बैठकर देख सकेंगे खूबसूरत नजारे

रेडियोलॉजिस्ट डॉक्टर ने बताया कि बच्चे के स्कैन करने से पता चला कि बच्चे के पेट में अन्य बच्चे का छोटा सिर और ब्रैन दिखाई दिया। और उसके पेट में सात सेंटीमीटर मांस बढ़ा हुआ है, जो उसके जुड़वा भार्इ का है। डॉक्टर ने बताया कि ऐसे मामले को ‘फिट्स इन फिटू’ कहा जाता है, पूरी दुनिया में ऐसे अनोखे मामलों की संख्या लगभग 200 है।

डॉक्टरों ने इस बच्चे को मुंब्रा स्थित अस्पताल से ठाणे स्थित टाइटन अस्पताल में रेफर कर दिया गया, जहां बच्चे की सर्जरी करके करीब 150 ग्राम का मांस उसके पेट से निकाल दिया गया। टाइटन अस्पताल कि गायनोकालोजिस्ट डाक्टर निचलानी ने बताया कि सर्जरी के बाद बच्चा पूरी तरह से स्वस्थ है और वह जल्द ही अपनी मां का दूध पीना शुरू कर देगा।

 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
mother gave birth to a pregnant baby in mumbai

-Tags:#Mumbai#Ajab Gajab News
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo