Breaking News
Top

VIDEO: गर्लफ्रेंड को प्रपोज कर रहा था ये शख्स, लगा गया लाखों का चूना

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 6 2017 4:12PM IST
VIDEO: गर्लफ्रेंड को प्रपोज कर रहा था ये शख्स, लगा गया लाखों का चूना

यूं तो हर प्रेमिका का सपना होता है कि उससे प्यार करने वाला उसे अलग और दिल को छू जाने वाले तरीके से शादी का प्रपोज करे, ताकि वह लम्हा हमेशा यादगार बना रहा। उस पल के बारे में सोचे तो वह यादें फिर जाता हो जाए।

यह भी पढ़ें- अजीबोगरीब कानून, कहीं बिना नहाए बिस्तर जाना बैन तो कहीं न हंसने पर लगता है जुर्माना

अमेरिका के रहने वाले सेत डिक्सन ने अपनी प्रेमिका रूथ सलास को शादी के लिए प्रपोस करना चाहते थे। डिक्सन ने इस लम्हे को हमेशा के लिए यादगार बनाने चाहते थे इसके लिए उन्होंने नदी के ऊपर बने एक पुल को चुना।

डिक्सन ने अपनी प्रेमिका को स्पेशल फील कराने के लिए दो लाख रुपये की डायमंड रिंग खरीदी थी। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि दोनो कपल एक दूसरे के सामने खड़े थे।

सब कुछ ठीक चल रहा था लेकिन जैसे ही डिक्सन ने अपनी प्रेमिका को रिंग देने के वाले थे उस समय उनके साथ ऐसा हादसा हुआ जिसकी उन्हें उम्मीद भी नहीं थी। डिक्सन ने जैसे ही रिंग देने के लिए बॉक्स खोला तो बॉक्स उनके हाथ से फिसल गया और रिंग नदी में गिर गई।

डेली मेल की एक खबर के मुताबिक, डिक्सन के दोस्तों को प्रपोज के समय डायमंड रिंग के नदी में गिरने की जानकारी मिली तो इसके करीब 15 दोस्त रिंग ढूंढने के लिए नदी में उतर गए लेकिन उन्हें कोई कामयावी हासिल नहीं हुई।

यह भी पढ़ें- बेहद खतरनाक अजगर से अकेले भिड़ गया ये शख्स, दोनों के बीच चली जिन्दगी और मौत की जंग

बता दें कि उबर में काम करने वाले डिक्सन पिछले चार साल से रूथ को डेट कर रहे थे। लेकिन ये पल उनके लिए हमेशा यादगार बना रहेगा भले ही इसके लिए उन्हें नुकसान उठाना पड़ा हो। 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
men proposing his girlfriend for marriage suddenly the ring fell into

-Tags:#Amazing News#Couple
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo