Breaking News
Top

VIDEO: लड़के ने अपने ही हाथ से काटा अपना प्राइवेट पार्ट, खून से लथपथ होकर लगाई दौड़

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Jul 26 2017 5:46PM IST
VIDEO: लड़के ने अपने ही हाथ से काटा अपना प्राइवेट पार्ट, खून से लथपथ होकर लगाई दौड़

अमेरिका के शिकागो शहर में एक बड़ी ही चौंकादेनी वाली घटना देखने को मिली है। इस अजीबगरीब घटना ने पूरे शहर में ही सनसनी फैला दी। दरअसल, यहां पर एक शख्स में अपने ही हाथों से अपना लिंग काट लिया और फिर तमाशा करने लगा। खून ले लथपथ होकर ये शख्स बीच सड़क पर ही इधर-उधर भागने लगा और लोगों को परेशान करने लगा। 

घटनास्थल पर मौजूद एक शख्स ने इस वारदात का वीडियो अपने कैमरे में कैद कर लिया। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि यह शख्स वहां मौजूद एक महिला पुलिस अधिकारी पर हमला करने की कोशिश करता है और गिर जाता है। वो लगातार इस महिला अधिकारी को गालियां देता है और उसे वहां से चले जाने को कह रहा है। 

महिला अधिकारी उसे लगातार शांत होने और सरेंडर करने के लिए कहती हुई नजर आ रही है। लेकिन आरोपी उसकी बात नहीं मानता है और फिर हमला करने की कोशिश करता है। इस बीच महिला अधिकारी उस पर हमला करके नीचे गिरा देती है। थोड़ी ही देर में एक अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचते हैं और आरोपी को काबू में कर लेते हैं। 

आरोपी को पुलिस वालों ने अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवा दिया है। डॉक्टरों ने अभी तक इस बात की जानकारी नहीं दी है कि उसने अपने लिंग को कितना नुकसान पहुंचाया है। डॉक्टरों ने संभावना जताई है कि आरोपी ने किसी नशीले पदार्थ का इस्तेमाल किया है या हो सकता है उसने ड्रग्स लिया हो।

यहां देखिए वीडियो 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
man cuts his own penis in chicago

-Tags:#US#Chicago#Crime News
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo