Breaking News
जायारा वसीम छेड़छाड़ पर बोला विस्तारा एयरलाइंस, 'जायरा ने शिकायत दर्ज करने से किया इंकार'हिसार: 5 साल की मासूम के गुप्तांग में घुसाई लकड़ी, रेप के बाद उतारा मौत के घाटसीएम योगी की तस्वीर से शादी करने वाली महिला पर देशद्रोह का मुकदमा, हुई इतने दिन की जेलस्मृति ने राहुल पर कसा करारा तंज, कहा 'बेचारे' को अध्यक्ष तो बनने दोजायरा वसीम छेड़छाड़ मामला: बयान लेने होटल पहुंची मुंबई पुलिस, महिला आयोग का एयरलाइन को नोटिसजायरा वसीम छेड़छाड़ मामला: सीएम महबूबा ने ट्विटर पर कही ये बड़ी बातगुजरात में गरजे राहुल, बोले- पीएम को गलत शब्द मत कहो, उन्हें मीठे शब्दों से भगाओपालनपुर में बोले पीएम मोदी- अय्यर ने मुझे नीच बताकर किया गुजरात का अपमान
Top

बेटे के लिए गर्लफ्रेंड ढूंढने को दर-दर भटक रहा है ये बाप, छाती पर लिखवा रखी है मुराद

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 19 2017 1:57PM IST
बेटे के लिए गर्लफ्रेंड ढूंढने को दर-दर भटक रहा है ये बाप, छाती पर लिखवा रखी है मुराद

यूं तो हर मात-पिता अपने बेटे की शादी करने के लिए आमतौर पर अरेंज मैरेज के मामलों में ही दुल्हन को ढूंढते है। लेकिन चीन से एक पिता का अपने बेटे के लिए गर्लफ्रेंड ढूंढने का नया मामला सामने आया है। ये पिता अपने बेटे के लव और अरेंज मैरिज कराना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें- यहां बेपर्दा रहती हैं औरतें और पर्दे में रहते हैं मर्द, महिलाएं करती हैं मर्दों का शारीरिक शोषण

बता दें कि ये इजराइली पिता अपने बेटे के लिए गर्लफ्रेंड ढूंढने चीन की राजधानी बीजिंग की सड़कों पर घूम रहा है। बताते चले की मूल रूप से इजराइल के रहने वाला हैं लेकिन पिछले कई सालों से चीन की एक इंवेस्टमेंट कंपनी में काम कर रहे हैं। लेकिन इस व्यक्ति के बेटे की उम्र गर्लफ्रेंड ढूंढ़ रहे हैं जो भविष्य में उनकी बहू बने।

पिछले कुछ सालों से रह रहे इस व्यक्ति को चीन इतना भा गया कि ये पिता अपने बेटे के लिए इसी देश की दुल्हन चाहता है। इसलिए ये पिता इन दिनों बेटे के लिए गर्लफ्रेंड ढूंढ़ रहे हैं जो आने वाले वक्त में उनकी बहू बने।

यह भी पढ़ें- OMG: इस वजह से यहां कब्रों से शवों को निकाल कर मनाया जाता है जश्न

'शांघाइटिस्ट' में छपी खबर के मुकाबिक ये पिता अपनी छाती पर एक बोर्ड लगाकर घूम रहे हैं जिसमें बेटे के सारे गुणों लिखे हैं। हालांकि, रिपोर्ट में न तो इस शख्स के नाम का जिक्र है और न ही बेटे का नाम उजागर किया गया। 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
israeli father is searching chinese girlfriend for his son

-Tags:#China#Ajab Gajab News
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo