Top

पत्नी के प्यार में पागल पति ने किया कुछ ऐसा, जानकर हैरान रह जाएंगे आप

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 1 2017 5:38PM IST
पत्नी के प्यार में पागल पति ने किया कुछ ऐसा, जानकर हैरान रह जाएंगे आप

प्यार और जंग में सब जायज होता है ये बात तो आपने सुनी होगी और ये खबर पढ़कर आपको यकीन भी हो जाएगा। कुछ ही दिन पहले पाकिस्तान के एक शख्स ने फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग इस वजह से कराई थी क्योंकि उसे अपनी पत्नी की याद आ रही थी। अब भारत में भी एक शख्स ने अपनी पत्नी के प्यार में कुछ ऐसा ही किया है।

 
छत्तीसगढ़ के एक शख्स ने अपनी पत्नी के लिए पूरी दुकान ही चोरी कर ली। बिलासपुर के श्रीकांत गुप्ता ने अपनी पत्नी प्रमिला गुप्ता के लिए एक शॉप से डिजाइनर साड़ियां चोरी कर लीं। उसने ऐसा इसलिए किया क्योंकि उसकी पत्नी को एक ब्यूटी कॉंम्पटिशन में भाग लेना था। प्रमिला की उम्र 26 साल है।

 
बिलासपुर में हर साल मॉनसून के सीजन में सावन सुंदरी नाम का ब्यूटी कॉम्पटिशन होता है जिसमें महिलाएं भाग लेती हैं। 32 वर्षीय श्रीकांत ने एक मॉल में दुकान को तोड़कर डिजाइनर साड़ियां चोरी कर लीं क्योंकि वो इतनी महंगी साड़ियां खरीदने में असमर्थ था और वो अपनी पत्नी से बहुत प्यार करता है।
 
 
गुप्ता ने कहा कि मैनें ऐसा इसलिए किया ताकी मेरी पत्नी को बुरा न लगे और वो किसी से कम न दिखे। उसने कहा मैनें साड़ियां चुरा कर उसे तोहफे में दे दिया। प्रमिला गुप्ता ने उन साड़ियों को पहनकर रैंप पर चला भी। दर्शकों में से एक शख्स ने प्रमिला को देखकर इस बात की सूजना दुकानदारों को दी। दंपत्ति को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।
 

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
husband stolen sarees for her wife in chattisgarh bilaspur

-Tags:#Srikant Gupta#Pramila Gupta

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo