Breaking News
Top

युवक के पेट से निकला कांच का गिलास, कैसे पहुंची पेट में हैरान करने वाले हैं कारण

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 14 2017 1:41PM IST
युवक के पेट से निकला कांच का गिलास, कैसे पहुंची पेट में हैरान करने वाले हैं कारण

आपने ऐसी बहुत सारी न्यूज पढ़ी होंगी जिनमें डॉक्टर ने ऑपरेशन कर पीड़ित के पेट से पिन या बाल आदि कई प्रकार की चीजें बाहर निकाली हैं। लेकिन चीन के ग्वांगझू शहर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है।

दरअसल यहां पर एक यवक के पेट के निचले हिस्से से डॉक्टरों ने ऑपरेशन कर 8 सेंटीमीटर लंबा और 7 सेंटीमीटर चौड़ा कांच का गिलास निकाला है। 

बता दें कि चीन के ग्वांगझू शहर में एक 30 वर्षीय युवक को पेट में दर्द होने के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था। डॉक्टर ने दवाइयां दी लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। फायदा नहीं होने के कारण डॉक्टरों ने उसके पेट का एक्स-रे करने का फैसला किया।
 
 
लेकिन जब एक्स-रे रिपोर्ट आई तो डॉक्टर सहित पूरा स्टाफ हैरान रह गया। उसके पेट के निचले हिस्से में 8 सेंटीमीटर लंबा और 7 सेंटीमीटर चौड़ा कांच का गिलास घुसा हुआ था।
 
इसके बाद डॉक्टरों ने युवक के पेट के निचले हिस्से में फंसे गिलास को निकालने की कोशिश की लेकिन वह चिकना होने के कारण पकड़ में ही नहीं आ रहा था। इसी बीच यवुक के पेट में दर्द बढ़ता ही जा रहा था। कोई रास्ता न देख डॉक्टरों ने उसके पेट का ऑपरेशन कर वह गिलास निकाल दिया गया।
 
ऑरेशन के बाद डॉक्टरों ने इस युवक से इस हादसे के बारे में मालूम किया लेकिन पीड़ित युवक को भी इस गिलास के बारे में कोई जानकारी नहीं है।
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
glass coming out of the stomach of a young man in china

-Tags:#China#City Of Guangzhou#Ajab Gajab News
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo