Breaking News
Top

मुसीबतों से निजात दिलाने के नाम पर 30 हजार की अंगूठी निगल गया बाबा

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 11 2017 4:13PM IST
मुसीबतों से निजात दिलाने के नाम पर 30 हजार की अंगूठी निगल गया बाबा

पुणे के वड़गांवशेरी इलाके में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में सुनकर हर कोई हैरत में है। इसी इलाके के रहने वाले अरुण दातिर एक फर्जी फकीर की जालसाजी में आकर अपनी 30 हजार रुपए की अंगूठी गंवा चुके हैं। 

दरअसल, अरुण अपने भतीजे के इंतजार में रीजनल ट्रांसपोर्ट ऑफिस के नजदीक एसएसपीएमएस के बाहर फुटपाथ पर खड़े थे। इस बीच वहां पर दो फकीर आते हैं और अरुण से उसका हाथ देखने के लिए आगे बढ़ाने को कहते हैं। इस पर अरुण उन्हें दो का सिक्का देकर आगे जाने को कहते हैं। 

लेकिन वो दोनों जबरन बात करने लगते हैं। उनमें से एक ने पूछा कि क्या मैं कभी शिरडी गया हूं? जब मैंने उनसे कहा कि मैं तीन बार शिरडी गया हूं तो उन लोगों ने मुझे ओम लिखा हुआ एक सिक्का और साई बाबा की एक तस्वीर दी।

इस के तुरंत बाद वहां खड़ा दूसरा फकीर उससे कहता है कि तूने बड़ी मुसीबतें झेली हैं। आज मैं तेरी हर मुश्किल दूर कर दूंगा। इसके बाद वो अपने झोले से एक मेडल निकालता है और मेरी अंगूठी तरफ करता है। पता नहीं मेरी अंगूठी कैसे निकल कर उस मेडल पर चली जाती है। 

इसके बाद मुझे बताया कि अब 'बाबा' मेरी सारी समस्याओं को निगल जाएंगे। यह बताते ही बाबा ने अंगूठी मुंह में डाल ली। यह देखकर मैं हैरान रह गया और बाबा से अपना मुंह खोलने के लिए कहा। लेकिन जब उसने मुंह खोला तो उसके मुंह में अंगूठी नहीं थी। 

पीड़ित शख्स ने बताया, मैं बिल्कुल असहाय महसूस कर रहा था और मेरे लिए अंगूठी पाना असंभव हो गया था। इसके बाद ही दोनों फरार हो गए। तभी मेरा भतीजा वहां पहुंच गया और मैं फौरन बूंद गार्डेन पुलिस स्टेशन पहुंचा और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के जरिए मामले की जांच कर रही है।

 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
fake fakir swallow gold ring in pune

-Tags:#Fake Fakir#Gold#Crime News#Pune News In Hindi
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo