Breaking News
Top

कैब से उतरते ही ड्राइवर के पैसे चुरा कर भागी लड़की, वीडियो वायरल

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 8 2017 2:54PM IST
कैब से उतरते ही ड्राइवर के पैसे चुरा कर भागी लड़की, वीडियो वायरल

महिलाएं भी चोरी करती हैं ये कोई चौंकाने वाली बात नहीं है। आपने ऐसे कई वीडियोज देखें होंगे जब महिलाओं को चोरी करते पकड़ा गया। इस वीडियो को देखकर आप हैरान रह जाएंगे।   

अमेरिका में ऊबर कैब में सफर करने वाली एक महिला ने ड्राइवर के बॉक्स से पैसे चुरा लिए। उसकी चोरी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और अब लोग उसका काफी मजाक बना रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Shocking: हाथी और उसके बच्चे को आग लगाकर भगाया, फोटो देखकर लोग हुए दंग

कैब से पैसे चोरी करने वाली इस 18 साल की लड़की का नाम गेब्रियल कैनेलीस है। यह अमेरिका के ब्रुकलिन शहर की रहने वाली है। सोशल मीडिया पर गेब्रियल गेबीटा (Gabita) नाम से एक्टिव है। 

दरअसल, तीन महीने पहले 12 अगस्त को गोब्रियल और उसके दो दोस्त ड्राइवर मोहम्मद भुइयान की कैब में सफर कर रहे थे। अपनी लोकेशन पर पहुंचने के बाद जैसे ही तीनों लोग कैब से उतरने लगीं, तभी गेब्रियल बॉक्स में रखे पैसे उठाकर गाड़ी से बाहर निकल गई। ड्राइवर के पैसे उठाते ही वो तुरंत कैब से बाहर निकलकर भाग गई।

ये पूरी घटना कैब में लगे कैमरे में कैद हो गई। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि गेब्रियल कैमरे की ओर देखते हुए डब्बे में रखे पैसे मार लेती है। हालांकि तीन महीने पहले का यह वीडियो मंगलवार को एक बार फिर सोशल मीडिया पर शेयर होने लगा जिसके बाद लड़की की पहचान सामने आ गई।

चोरी का वीडियो वायरल होने बाद गेब्रियल की पहचान सामने आ गई है। अपनी इस हरकत की खबरें देखने के बाद गेब्रियल ने सोशल मीडिया पर खबरों के स्क्रीनशॉट शेयर करते हिए लिखा कि उसने सिर्फ 5 डॉलर चुराए थे और वो भी बाद में ड्राइवर को लौटा दिए थे। 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
eighteen year old girl steel money after geeting out of cab video viral

-Tags:#america#uber cab#girl theif
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo