Top

VIDEO: गधे ने गाजर समझकर चबाई करोड़ों की कार, मालिक को लगाया चूना

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 6 2017 3:30PM IST
VIDEO: गधे ने गाजर समझकर चबाई करोड़ों की कार, मालिक को लगाया चूना

दुनिया भर में वैसे तो कुछ लोगों को जानवर पालने का बहुत शौक होता है। किसी को कुत्ता पालने का शौक होता है तो किसी को घोड़ा, लेकिन जर्मनी में एक शख्स को गधा पालना इतना महंगा पड़ा कि उसे अब इसका नुकसान उठाना पड़ रहा है।

दरअसल इस पालतू भूखे गधे ने 2 करोड़ 38 लाख से अधिक कीमत की स्पोर्ट्स कार गाजर समझकर खानी शुरू कर दी। गधे की इस हरकत से उसके मालिक को लाखों का नुकसान उठाना पड़ा।


बता दें कि शख्स ने अपनी ऑरेन्ज कलर की मैकलारेन 650S स्पाइडर सुपर कार की वेस्ट-सेंट्रल जर्मनी के एक छोटे से पार्क के बाहर पार्किंग कर दी। पार्क के अंदर गधा खास खा रहा था। घास को खाते-खाते वह कार के पास पहुंच गया।

पार्क और कार के बीच में तारों का एक जाल था उसी जाल से गधे ने मुंह बाहर निकाला और कार को गाजर समझकर चबाने की कोशिश करने लगा। वीडियो में साफ देखा जा सकता है। कि किस तरह से गधा कार को गाजर की तरह चबा रहा है।

यह भी पढ़ें- शार्क को टक्कर देती है ये लकड़ी, करती है ऐसे खतरनाक स्टंट

कुछ समय बाद जब कार का मालिक गाड़ी के पास पहुंचा तो यह नजारा देखकर दंग रह गया। जब ये मामला पुलिस के पास पहुंचा तो वह दंग रह गई। पुलिस ने बताया की कार के रंग की वजह से गधे को धोका हुआ है वह कार को गाजर समझकर खाने की कोशिश कर रह होगा।

पुलिस के बाद ये मामला जर्मनी के कोर्ट पहुंचा तो कोर्ट ने गधे को दोषी ठहराया और उसके मालिक को पांच लाख रुपये की भरपाई करने को कहा।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
donkey eats orange mclauren car

-Tags:#Germany#Amazing News#Mclauren 650S Spider Super Car

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo