Hari Bhoomi Logo
मंगलवार, सितम्बर 19, 2017  
Breaking News
Top

महिला ने कुत्ते की बर्थडे पार्टी उड़ाए चार लाख रुपये, दी ग्रैंड पार्टी

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 15 2017 2:32PM IST
महिला ने कुत्ते की बर्थडे पार्टी उड़ाए चार लाख रुपये, दी ग्रैंड पार्टी

वैसे इस दुनिया में बहुत से लोगों को दो वक्त की रोटी नसीब नहीं होती। हर किसी देश में कहीं न कहीं छोटे-छोटें बच्चें आपको सड़कों पर दो वक्त का खाना खाने के लिए भीख मांते जरूर मिला जाएंगे।

वहीं इस दुनिया में कुछ लोग ऐसे भी जोकि बिना जरूरत की जगाहों पर लाखों रूपये खर्च कर देते है। ऐसा ही एक मामला लंदन से सामने आया है, यहां पर एक महिला ने अपने पालतू कुत्ते के बर्थडे पर चार लाख रुपए खर्च कर डाले। बर्नले की रहने वाली हेलेन टर्नर ने तीन डॉग्स के साथ अपना बर्थडे मनाने के लिए शानदार पार्टी दी।

बर्थडे के मौके पर हेलेन ने डॉग्स को खूबसूरत कपड़े पहनाए थे। और उनके फेस पेंट किए थे और उनके लिए तीन अलग-अलग केक भी मंगवाए थे। हेलेन टर्नर ने इस इवेंट पर जितने पैसे खर्च किए, वह औसत बच्चे के जन्मदिन पर खर्च होने वाली पार्टी से 10 गुना अधिक थी। 

ये बात चौंकाने वाली है कि पालतू कुत्तों के लिए हेलन का प्यार किस हद तक है। एक साल पहले भी हेलन अपने करीब 8 पप्पीज के लिए 24 हजार पाउंड खर्च कर चुकी है। 

हेलन नाम की ये महिला कुत्तों पर जिस तरह पैसा लुटी रही है इससे न जाने कितने गरीब बच्चों की जिंदगियां सबर सकती है। पैट के लिए ये पागलपन हैरान कर देने वाला है।

डॉग प्रेमी महिला एनी पॉ सैलून एंड बुटीक के नाम से डॉग ग्रूमिंग सैलून चलाती हैं। उन्होंने कहा कि साल्वाडोर और प्रूडी मेरे पांच चिहुआहुआ में सबसे कम उम्र के हैं, तो मैं खास अंदाज में उनका जन्मदिन मनाना चाहती थी। इसके लिए मैंने मैक्सिकन थीम चुनी क्योंकि ये चिहुआहुआ वहीं के थे।

मैं उन्हें उनकी जड़ों की ओर वापस ले जा रही थी। मैंने इसके लिए महीनों तक प्लानिंग की थी। उनके खाने के साथ ही मनोरंजन की भी व्यवस्था की गई थी। हेलेन टर्नर ने भव्य पार्टी दी।हेलेन ने डॉग्स को खूबसूरत कपड़े पहनाए थे।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
dog lover pays 4000 pound for a mexican themed birthday bash for her pets

-Tags:#London#Burnley#Helen Turner#Dog Birthday Party#Ajab Gazab News
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo