Breaking News
लखनऊ: परिवार कल्याण और महिला एवं बाल विकास मंत्री रीता बहुगुणा जोशी के आवास के सामने कैरोसिन डालकर एक महिला ने आत्महत्या का प्रयास कियातलवार दंपत्ति की रिहाई से जुड़े कागजात जमा, दोपहर बाद आएंगे बाहरचीनी मिल गोरखपुर के लोगों के लिए दीवाली का तोहफा: योगी आदित्यनाथदिल्ली में बीजेपी की 'जन रक्षा यात्रा' जारी, कई दिग्गज मौजूदकेंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने जोधपुर में आईबी ट्रेनिंग सेंटर का किया उद्घाटनझारखंड: सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में एक जवान घायलजेएनयू छात्र नजीब जंग मामले की जांच में सीबीआई की रुचि नहीं: दिल्ली हाईकोर्टजम्मू-कश्मीर: सुरक्षा बलों ने बीते 3 दिन में तीन आतकी गिरफ्तार
Top

बिना अपने बॉयफ्रेंड का खून पिए नहीं रह पाती ये गर्लफ्रेंड, थोड़ा-थोड़ा हर रोज पीती है

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 23 2017 4:11PM IST
बिना अपने बॉयफ्रेंड का खून पिए नहीं रह पाती ये गर्लफ्रेंड, थोड़ा-थोड़ा हर रोज पीती है

यूं तो आपने अभी तक टीवी सीरियलों या फिल्मों में पिशाच को इंसानों का खून पीते हुए देखा होगा।

पिशाच इंसान की गर्दन को दांत से काटकर खून पीते हुए दिखाए जाते हैं। लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि कोई कपल अपना प्यार जताने के लिए एक- दूसरे का खून पीता है। 

इन दिनों सोशल मीडिया पर इटली के एक कपल की प्रेम कहानी चर्चा की विषय बनी हुई है। ये कपल एक-दूसरे का खून पीकर जताना चाहते हैं कि उनके बीच कितना प्यार है।

30 वर्षीय मागो डेनिस और 20 साल की इलारिया एक दूसरे का खून पीकर प्यार जताते हैं। इस जोड़े ने खून पीने के कई वीडियो फेसबुक पेज पर शेयर किए हैं, जिसे देखकर लोग हैरान होते हैं।

ये कपल सिरिंज और सूई के सहारे एक-दूसरे के शरीर से खून निकालते हैं, फिर उसे पीते हैं। वो मानते हैं कि इससे उनके बीच प्यार बढ़ रहा है।

मिरर की खबर के मुताबिक तीन साल पहले एक सर्कस का विज्ञापन करने के दौरान 30 वर्षीय मागो डेनिस की मुलाकात 20 साल की इलारिया से हुई थी।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
couple drink blood of each other to express love

-Tags:#Couple#Blood#Drink
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo