Breaking News
Top

चीनी कंपनी की अनूठी पेशकश, कहा- एक लाख रुपये में आजीवन पंहुचाएगी शराब

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 15 2017 4:20PM IST
चीनी कंपनी की अनूठी पेशकश, कहा- एक लाख रुपये में आजीवन पंहुचाएगी शराब

चीन की शराब निर्माता कंपनी जिआंगजिआओबाई ने शराब पीने वाले लोगों के लिए एक अजीबोगरीब ऑफर की पेशकश की है। इस शराब निर्माता कंपनी का ऑफर यह है कि वह 1 लाख 11 हजार 171 रुपये में ताउम्र शराब पंहुचाएगी। 

कंपनी ने इस ऑफर का ऐलान चीन के सबसे बड़े शॉपिंग फेस्टिवल सिंगल्स डे के मौके पर किया है। यह ऑफर आलीबाबा कंपनी के टी-माल प्लेटफार्म पर मौंजूद रहेगा। ऑफर में यह भी कहा गया है अगर कस्टमर की मौत पांच साल के भीतर हो जाती है तो इस ऑफर के तहत परिवार के किसी अन्य सदस्य को ताउम्र शराब मिलती रहेगी। 

इस ऑफर का लाभ सिर्फ 99 लकी कस्टमर को मिल पाएगा। सभी लकी कस्टमरों को  हर महीने शराब के बारह बॉक्स भेजे जाएंगे। हर बॉक्स में शराब की बारह बोतले होंगी।

यह भी पढ़ेंः सांसद साक्षी महाराज का 'पद्मावती' को लेकर विवादित बयान, कहा- फिल्म वाले पैसों के लिए ये भी कर सकते हैं

आलीबाबा कंपनी ने 2009 में सिंगल्स डे के नाम से एक शॉपिंग डे की शुरूआत की थी। इस खास मौके पर हर साल लाखों ग्राहक खरीददारी करते हैं। 

हालांकि कई लोगों को कंपनी के इस ऑफर पर यकीन नहीं हो रहा हैं। लोगों को शक है कि क्या ये कंपनी वास्तव में जिंदगी भर शराब दे पाएगी। इस पर कंपनी ने कहा था कि वह अपने ग्राहकों को सर्टिफिकेट देगी।

कई लोगों ने सोशल मीडिया पर कंपनी के इस ऑफर के बारे में व्यंग्य भी किया है। एक शख्स ने लिखा है- कि मेरी चिंता यह है कि इस कंपनी की उम्र कितनी होगी? दूसरे एक और शख्स ने लिखा है कि वह तब तक पी सकता है, जब तक वह मरे नहीं। 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
chinese alcohol company offers lifetime supply of booze for one years

-Tags:#Chinese Company#Alcohol#Singles Day#China
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo